scriptदो पक्षों में हुआ विवाद, लाठी-भाटा जंग के साथ हुई फायरिंग, कई लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में… | fight in two sides in bhilwara : Clash between two parties and firing | Patrika News

दो पक्षों में हुआ विवाद, लाठी-भाटा जंग के साथ हुई फायरिंग, कई लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में…

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 01, 2019 07:57:01 pm

Submitted by:

abdul bari

( fight in two sides in bhilwara ) बनेड़ा थाना क्षेत्र के भीमपुरा में रविवार को पत्थर को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के लोगों में लाठी-भाटा जंग के साथ फायरिंग ( Clash between two parties and firing in bhilwara ) हो गई। जिससे दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। ( bhilwara crime news )

युवक को 'तलवार गैंग' के साथ वीडियो में देखकर तिलमिलाया 'बंदूक गैंग', अपहरण कर तोड़े हाथ-पैर

युवक को ‘तलवार गैंग’ के साथ वीडियो में देखकर तिलमिलाया ‘बंदूक गैंग’, अपहरण कर तोड़े हाथ-पैर

भीलवाड़ा
बनेड़ा थाना क्षेत्र के भीमपुरा में रविवार को पत्थर को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के लोगों में लाठी-भाटा जंग के साथ फायरिंग ( Clash between two parties and firing in bhilwara ) हो गई। जिससे दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। अस्पताल में घायलों का उपचार जारी है। बनेडा पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। फायरिंग करने वाले युवक की पुलिस तलाश कर रही है और मामले की ( fight in two sides in bhilwara ) जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला

बनेडा थाना अधिकारी सुशीला काठात ने बताया कि भीमपुरा में के दो पक्षों में चरागाह भूमि से नीलामी में छूटे हुए पत्थरों को लेकर विवाद हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पटवारी गिरदावर को बुलाकर दोनों पक्षों को समझाइश करके पाबंद कर दिया गया। जिसके बाद दोनों पक्ष मान गए।
कुछ देर बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला बोल दिया ( bhilwara crime news )

पुलिस ने बताया कि कुछ घंटे बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने मौके पर पत्थर डालने का काम शुरू कर दिया। जिसकी सूचना दूसरे पक्ष पुलिस को दी। मौके पर बनेडा पुलिस जाब्ता भेजा और दोनों पक्षों के साथ समझाइश के प्रयास किए गए और दोनों पक्ष शांत हो गए। लेकिन कुछ देर फिर से दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला बोल दिया। जिसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव किया। वहीं घायलों को पुलिस ( bhilwara police ) ने बनेडा हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। हमले में घायल हुए लोगों का उपचार जारी है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो