scriptदमकलें शहर को सैनेटाइज करने में दौड़ी | Fire brigade ran to sanitize the city | Patrika News

दमकलें शहर को सैनेटाइज करने में दौड़ी

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 19, 2021 12:53:06 pm

Fire brigade ran to sanitize the city कोरोना की भयावहता को देखते हुए नगर परिषद की दमकलें भी शहर की सड़कों पर उतर आई। दमकलें रोजाना एक लाख लीटर सैनेटाइज मिश्रित पानी का छिडकाव शहर के प्रमुख बाजारों से लेकर सार्वजनिक स्थलों पर कर रही है।

Fire brigade ran to sanitize the city

Fire brigade ran to sanitize the city,Fire brigade ran to sanitize the city,Fire brigade ran to sanitize the city


भीलवाड़ा। कोरोना की भयावहता को देखते हुए नगर परिषद की दमकलें भी शहर की सड़कों पर उतर आई। दमकलें रोजाना एक लाख लीटर सैनेटाइज मिश्रित पानी का छिडकाव शहर के प्रमुख बाजारों से लेकर सार्वजनिक स्थलों पर कर रही है।
शहर को कोरोना से मुक्ति के लिए प्रतिदिन दमकलों व टैंकरों के जरिए शहर को सैनेटााइज कर रही है। इसके लिए प्रतिदिन शहर में एक लाख हजार लीटर सेनेटराइज मिश्रित घोल का छिड़काव किया जा रहा है। सभापति राकेश पाठक ने बताया कि शहर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसके लिए नगर परिषद ने भी अपनी दमकलों व टैंकरों के जरिए शहर को सैनेटाइज करने का अभियान शुरू किया है। वीकेंड कफ्र्यू के बाद सोमवार से शुरु हुए जन अनुशासन कफ्र्यू के तहत भी शहर में सैनेटाइज व सफाई का खासा ध्यान रखा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शहर की सफाई व्यवस्था को और प्रभावी किया गया है। इसके लिए वार्ड पार्षदों को भी उनके क्षेत्र में सक्रिय किया गया है। इसके लिए अधिशासी अभियंता अखेराम बड़ोदिया की अगुवाई में विशेष टीम गठित की गई है। सभापति ने आम जन का आह्वान किया कि वह कफ्र्यू की पूरी पालना करें। घरों में रहे, मास्क लगाए व सेनेटराइज का उपयोग करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो