निजी अस्पताल में आग, मरीजों को दूसरे अस्पतालों में किया शिफ्ट

निजी अस्पताल में आग, मरीजों को दूसरे अस्पतालों में किया शिफ्ट

Mahesh Kumar Ojha | Publish: Apr, 16 2019 02:49:18 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

नेहरू रोड स्थित निजी अस्पताल में सोमवार रात आग लग गई। बंद एमआरआई मशीन के पैनल बॉक्स में लगी आग से अफरातफरी मच गई।

भीलवाड़ा।

नेहरू रोड स्थित निजी अस्पताल में सोमवार रात आग लग गई। बंद एमआरआई मशीन के पैनल बॉक्स में लगी आग से अफरातफरी मच गई। अस्पताल में भर्ती करीब मरीजों में से साठ को निकट ही रामद्वारे में रखा गया। गम्भीर मरीजों को अन्य निजी चिकित्सालयों भेजा गया। अस्पताल प्रबंधन ने अग्निशमन यंत्र और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

रामस्नेही अस्पताल एवं अनुसंधान केन्द्र में ग्राउंड फ्लोर स्थित एमआरआइ मशीन के निकट पैनल बॉक्स में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गई। कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्रों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। अस्पताल के आपात गेट खोल दिए गए।

फैला धुआं, बढ़ गई बैचेनी

अग्निशमन यंत्र काम में लेते ही उनका धुआं अस्पताल में भरने से हड़कम्प मच गया। करीब पौन घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। अस्पताल में आग की जानकारी पर अन्य निजी अस्पतालों ने एम्बुलेंस व स्टाफ रामस्नेही चिकित्सालय भेज दिया।
इनका कहना है

आग पर जल्द काबू पा लिया। मरीजों को शिफ्ट किया गया। स्थिति नियंत्रण में है।

दीपक लढ़ा, प्रबंधक, रामस्नेही अस्पताल

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned