scriptकपास फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान | Fire in the Cotton Factory in bhilwara | Patrika News

कपास फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 25, 2018 09:55:47 pm

Submitted by:

tej narayan

रीको क्षेत्र में स्थित कपास फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई

Bhilwara, bhilwara news, Fire in the Cotton Factory in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

कस्बे के रीको क्षेत्र में स्थित कपास फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। देखते ही देखते परिसर आग से घिर गया।

गंगापुर।

कस्बे के रीको क्षेत्र में स्थित कपास फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। देखते ही देखते परिसर आग से घिर गया। इससे परिसर में रखा कपास ढेर जल गया। इससे लाखों का नुकसान हुआ। दो दमकलों ने दो घण्टे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।
जानकारी के अनुसार उद्योगपति चेतनप्रकाश डीडवानिया की कपास फैक्ट्री में आग लगी।
READ: हम नहीं करेंगे पद्ममावत का प्रदर्शन, कई मार्ग पर रोडवेज का संचालन बंद

पलभर में आग ने विकराल रूप ले लिया। इसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। वहां कार्यरत श्रमिकों में अफरा-तफरी मच गई। श्रमिकों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग काबू में नहीं आने पर एक के बाद एक दो दकमल वहां पहुंची। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। दो घण्टे के बाद आग पर काबू पाया। उसके बाद भी रह-रह कर धुआं उठता रहा। फैक्ट्री व्यवस्थापक भगतराम लोहिया ने बताया कि आग से लाखों का नुकसान हुआ है।
READ: फिल्म पद्मावत के विरोध में प्रदर्शन, भीलवाड़ा—पाली मार्ग पर लगाया जाम

बजरी से भरा ट्रक पकड़ा

हमीरगढ़ हमीरगढ़ पुलिस ने बनास नदी क्षेत्र में गश्त के दौरान गुरूवार अलसुबह बजरी से भरा ट्रक पकड़ा है। थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि बजरी दोहन रोकने के लिए गठित टीम ने रेलवे फाटक के निकट नाकाबंदी की। कीरों की झोंप्डि़यों की तरफ से एक ट्रक आता दिखा। ट्रक में बजरी भरी थी। ट्रक को चारों तरफ तिरपाल से ढंक रखा था। ट्रक को जब्त कर थाने लाया गया तथा आगे की कार्रवाई के लिए खनिज विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई।
एसएसटी टीम ने बोलेरो जब्त की

सवाईपुर कस्बे के कोटड़ी चौराहे पर एसएसटी टीम ने एक बोलेरो में मांडलगढ़ उपचुनाव के तहत जांच के दौरान गाड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी के बेनर झण्डी होने पर गाड़ी जब्त कर फ्लाइंग स्क्वायड को सुपुर्द की।

ट्रेंडिंग वीडियो