चलते ट्रक में लगी आग लाखों का इलेक्ट्रोनिक सामान जला,  मची अफरा तफरी

tej narayan

Publish: Oct, 12 2017 08:43:13 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2017 08:46:28 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
चलते ट्रक में लगी आग लाखों का इलेक्ट्रोनिक सामान जला,  मची अफरा तफरी

जिले में हुई आग की तीन अलग-अलग घटनाओं में लाखों का माल जला

भीलवाड़ा/ हमीरगढ़।

जिले में हुई आग की तीन अलग-अलग घटनाओं में लाखों का माल जल गया। चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर ओज्याड़ा चौराहे के निकट बुधवार देर रात चलते ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इससे उसमें भरा लाखों का इलेक्ट्रिोनिक सामान जल गया। वहीं शहर के रीको थर्ड फेज में फैक्ट्री के यार्न गोदाम व पालड़ी में आरा मशीन व गोदाम में भी भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ। दमकलकर्मियों ने कई फेरे करके आग पर काबू पाया।

 

READ: पुलिस कंट्रोल रूम से महज कुछ दूरी पर तीन दुकानों के ताले टूटे


हमीरगढ़ थानाप्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि इलेक्ट्रिक सामान से भरा ट्रक दिल्ली से बैंगलूरू जा रहा था। ओज्याड़ा चौराहे के निकट देर रात चलते ट्रक में आग लग गई। कुछ देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। पीछे चल रहे वाहन चालकों को ट्रक चालक को बताया। इससे चालक के हाथ-पैर फूल गए। उसने तत्काल वाहन को रोका। हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर हमीरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। भीलवाड़ा और ग्रोथ सेंटर से एक के बाद एक चार दमकल वहां पहुंची। तीन घण्टे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक लाखों का सामान जल गया। पुलिस को जाम खुलवाने में पसीने छूट गए। आग का कारण शॉर्ट-सर्किट माना जा रहा है। आग से ट्रक को भी नुकसान पहुंचा। इसी तरह रीको थर्ड फेस में अडोर सूटिंग के यार्न गोदाम में सुुुुबह आग लग गई। आग के बढऩे से पूरा गोदाम चपेट में आ गया। वहां कार्यरत श्रमिकों में दहशत की स्थिति हो गई। चार दमकल वहां पहुंची और ढाई घण्टे मेहनत के बाद काबू पाया। आग से लाखों का यार्न जल गया। वहीं गोदाम को भी नुकसान पहुंचा।

 

READ: अफीम तस्कर को छह साल की सजा, साठ हजार रुपए जुर्माना

 

इसी तरह पालड़ी रोड पर स्वास्तिक टिम्बर के गोदाम में रात में आग लग गई। आग के विकराल रूप लेने से दहशत की स्थिति हो गई। गोदाम में रखी सागवानी की लकडि़यां जल गई। वहीं आरा मशीन तक आग पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। फैक्ट्री और गोदाम में हुए आग से नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned