पेट्रोल पम्प पर टैंकर खाली होते समय भड़की चिनगारी

ttps://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: rajesh jain

Published: 07 Jul 2019, 03:23 AM IST

भीलवाड़ा।

 

शहर के बीच रेलवे फाटक के समीप पेट्रोल पम्प पर शनिवार शाम पेट्रोलियम पदार्थ का टैंकर खाली करते समय स्पार्र्किंग से अफरातफरी मच गई। पम्पकर्मियों के साथ ही लोगों ने तत्परता दिखाई और तुरन्त काबू पा लिया।

 

मुरलीविलास रोड से साबुन मार्ग के नुक्कड़ पर प्रहलाद फि ***** स्टेशन पर शनिवार शाम पौने छह बजे खाली होने के लिए पेट्रोल का टैंकर आया हुआ था। यहां पेट्रोलियम स्टोरज में टैंकर से पेट्रोल खाली करने के लिए कर्मचारी स्टोरेज (टैंक) का ढक्कन खोलकर पाइप लगा रहे थे।

 

ढक्कन के बोल्ट खोलते समय अर्थिंग होने से चिंगारी उठी और आग लग गई। एहितातन दमकल को भी बुला लिया गया। लोगों ने डिस्कॉम से बिजली आपूर्ति बंद करवा दी। करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद सब कुछ सामान्य हो गया।

पर्स लूटने के दो आरोपी गिरफ्तार

भीलवाड़ा. कोतवाली पुलिस ने शास्त्रीनगर सी सेक्टर में चार दिन पहले महिला का पर्स लूटने के मामले में दो आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया। सुशीला देवी शर्मा ने दो जुलाई को घर के बाहर से बाइक सवार दो युवकों के पर्स लूटकर भागने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने शनिवार को हनुमान कॉलोनी के रतन पुत्र जगन्नाथ तेली एवं बैरवा मौहल्ला गुलमंडी के मोहम्मद साहिद उर्फ बाबू उर्फ बिजली पुत्र मोहम्मद शाबीर शेख को गिरफ्तार किया। पुलिस उन्नसे पूछताछ कर रही है।

rajesh jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned