कार में आए लोगों ने लहराई तलवार, हवाई फायर

कार में आए लोगों ने लहराई तलवार, हवाई फायर

Rajesh Kumar Jain | Updated: 14 Jul 2019, 02:38:11 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India


https://www.patrika.com/rajasthan-news/

 

करेड़ा (भीलवाड़ा)।

 

करेड़ा थाना क्षेत्र में बेमाली चौराहे पर शनिवार शाम दो कारों में आए कुछ लोगों ने उत्पात मचाया। तलवार लहराई और हवाई फायर किए। इससे ग्रामीण दहशत में आ गए। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश जाली चौराहे पर भी हवाई फायर कर भाग गए। जाते हुए एक जने को मारने की बात कह रहे थे। पुलिस ने नाकाबंदी कराई गई, लेकिन उत्पात मचाने वाले हाथ नहीं आए।

 

एएसआइ चतर सिंह ने बताया कि सांवरा गुर्जर ने सूचना दी कि कुछ लोग उसे मारने के लिए घूम रहे हैं। पुलिस बेमाली चौराहा पहुंची तो पता चला कि दो कारों में आए आधा दर्जन लोगों ने वहां तलवार लहरा कर दहशत फैला दी। कार में सवार कुछ लोगों ने हवाई फायर किए। इससे ग्रामीण दहशत में आ गए। कारों में आए लोग चिल्ला रहे थे कि सांवरा गुर्जर को मारने आए हैं। उसके बाद वे जाली चौराहे पहुंचे। वहां भी तलवार लहराकर हवाई फायर किया। उसके बाद हरिपुरा चौराहे पर उत्पात मचाते हुए भाग गए। सूचना पर करेड़ा पुलिस व आसींद डीएसपी रोहित मीणा भी वहां पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए।

 

हो सकती है पूरण गुर्जर की गैंग

 

पुलिस का कहना है कि उत्पात मचाने वाले पूरण गुर्जर और उसकी गैंग के सदस्य हो सकते हैं। पुलिस आरोपियों को नामजद करने में जुटी हुई थी। डीएसपी मीणा ने बताया कि सांवरा गुर्जर व पूरण गुर्जर के गैंग के खिलाफ आसींद, करेड़ा समेत अन्य थानों में मामले दर्ज हैं। दोनों में पक्षों में दुश्मनी है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned