scriptकार में आए लोगों ने लहराई तलवार, हवाई फायर | firing | Patrika News

कार में आए लोगों ने लहराई तलवार, हवाई फायर

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 14, 2019 02:38:10 am

Submitted by:

rajesh jain

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

firing

कार में आए लोगों ने लहराई तलवार, हवाई फायर

करेड़ा (भीलवाड़ा)।

करेड़ा थाना क्षेत्र में बेमाली चौराहे पर शनिवार शाम दो कारों में आए कुछ लोगों ने उत्पात मचाया। तलवार लहराई और हवाई फायर किए। इससे ग्रामीण दहशत में आ गए। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश जाली चौराहे पर भी हवाई फायर कर भाग गए। जाते हुए एक जने को मारने की बात कह रहे थे। पुलिस ने नाकाबंदी कराई गई, लेकिन उत्पात मचाने वाले हाथ नहीं आए।
एएसआइ चतर सिंह ने बताया कि सांवरा गुर्जर ने सूचना दी कि कुछ लोग उसे मारने के लिए घूम रहे हैं। पुलिस बेमाली चौराहा पहुंची तो पता चला कि दो कारों में आए आधा दर्जन लोगों ने वहां तलवार लहरा कर दहशत फैला दी। कार में सवार कुछ लोगों ने हवाई फायर किए। इससे ग्रामीण दहशत में आ गए। कारों में आए लोग चिल्ला रहे थे कि सांवरा गुर्जर को मारने आए हैं। उसके बाद वे जाली चौराहे पहुंचे। वहां भी तलवार लहराकर हवाई फायर किया। उसके बाद हरिपुरा चौराहे पर उत्पात मचाते हुए भाग गए। सूचना पर करेड़ा पुलिस व आसींद डीएसपी रोहित मीणा भी वहां पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए।
हो सकती है पूरण गुर्जर की गैंग

पुलिस का कहना है कि उत्पात मचाने वाले पूरण गुर्जर और उसकी गैंग के सदस्य हो सकते हैं। पुलिस आरोपियों को नामजद करने में जुटी हुई थी। डीएसपी मीणा ने बताया कि सांवरा गुर्जर व पूरण गुर्जर के गैंग के खिलाफ आसींद, करेड़ा समेत अन्य थानों में मामले दर्ज हैं। दोनों में पक्षों में दुश्मनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो