scriptपहले पति से बनाई नजदीकी, उसके बाद झांसे में लेकर बलात्कार | First made close with husband, then raped in a bluff | Patrika News

पहले पति से बनाई नजदीकी, उसके बाद झांसे में लेकर बलात्कार

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 21, 2019 11:31:43 am

Submitted by:

Akash Mathur

पहले पति से दोस्ती करने और उसके बाद झांसे में लेकर महिला से बलात्कार करने का मामला अदालत के दखल से प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज हुआ। अश्लील फोटो खींचे और वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा।

First made close with husband, then raped in a bluff

First made close with husband, then raped in a bluff

भीलवाड़ा. पहले पति से दोस्ती करने और उसके बाद झांसे में लेकर महिला से बलात्कार करने का मामला अदालत के दखल से प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज हुआ। अश्लील फोटो खींचे और वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा।
थानाप्रभारी चैनाराम चौधरी के अनुसार महिला ने आरोप लगाया कि वह पति के साथ जयपुर रहती है। भीलवाड़ा रहने के दौरान अर्पित गुप्ता नामक व्यक्ति ने उसके पति से दोस्ती की। पीडि़ता और उसका पति जयपुर गए, तो अर्पित वहां भी कई बार आया। नजदीकी बढ़ाई और आरोपी ने महिला को झांसे में लेकर बलात्कार किया। अश्लील फोटो खींचे और वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा।
अपहरण-बलात्कार के आरोपी को जेल भेजा

आसींद. पुलिस ने किशोरी का अपहरण कर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार सुराज निवासी दीपसिंह रावत को अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया। आरोपी के खिलाफ पीडि़ता ने ५ अक्टूबर को मामला दर्ज कराया था। इस मामले में एक व्यक्ति फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो