scriptहाइवे के पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच गिरफ्तार | Five arrested planning to commit robbery at petrol pump | Patrika News

हाइवे के पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 03, 2022 07:37:36 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-भीलवाड़ा पुलिस की कार्रवाई, डकैती के पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

बनेड़ा (भीलवाड़ा).
भीलवाड़ा पुलिस ने बुधवार को पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बाइक, धारदार हथियार, मिर्च पाउडर, लोहे का पाइप सहित काले रंग के नकाब जब्त किए हैं।

थानाधिकारी राजेन्द्र ताड़ा ने बताया कि सूचना मिली कि स्टेट हाइवे 12 मानपुरा मोड़ पर पहाडी की दीवार के पास एक काले रंग की बिना नम्बरी की बाइक खड़ी है। दीवार के पीछे 4-5 व्यक्ति बैठे हैं, जो स्टेट हाइवे 12 पर स्थित पेट्रोल पम्प पर डकैती करने की योजना बना रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेरा डालकर मंगरोप थाना क्षेत्र के खातीखेड़ा निवासी सोनूसिंह राजपूत, सोला का खेड़ा निवासी मनीष जाट, छापरी खेड़ा निवासी महावीर वैष्णव, रतनलाल बलाई, ईंटमारिया निवासी देवेन्द्र राव को पकड़ा। आरोपियों के कब्जे से एक बाइक, तलवार, एक गुप्ती, 02 अलग-अलग प्लास्टिक की थैलियों में करीब 400 ग्राम मिर्च पाउडर, लोहे का पाइप व काले रंग के नकाब मिले। आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने गौरी पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की बात स्वीकार की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले ही दर्ज हैं मुकदमे-
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए पांच आरोपियों में से चार के खिलाफ पहले ही दूसरे थानों में प्रकरण दर्ज है। इनमें मनीष पर नौ मामले, महावीर पर तीन मामलें, सोनू और रतन पर दो दो मामले दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो