जिलाध्यक्षों के वार्ड 62 में बगावत के झण्डे

भीलवाड़ा नगर परिषद का वार्ड ६२ सुर्खियों में है। यहां भाजपा व कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहते है, लेकिन दोनों ही पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों को पार्टी के बागी कार्यकर्ता टक्कर दे रहे है। Flags of rebellion in Parsidents 62 of District Heads

By: Narendra Kumar Verma

Published: 23 Jan 2021, 12:46 PM IST

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा नगर परिषद का वार्ड ६२ सुर्खियों में है। यहां भाजपा व कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहते है, लेकिन दोनों ही पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों को पार्टी के बागी कार्यकर्ता टक्कर दे रहे है।


भीलवाड़ा नगर परिषद का वार्ड ६२ राजनीतिक गलियारे में चर्चा में है। यहां कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली व आप जिलध्यक्ष रणजीत सिंह कारोही रहते है। तीनों के आवास भी करीब पांच सौ मीटर के दायरे में आसपास है।

यहां चौंकान्ने वाली बात यह है कि भाजपा व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के वार्ड के बावजूद यहां दोनों पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के सामने बागी प्रत्याशी ताल ठोंके है, पार्टी के दोनों ही अधिकृत प्रत्याशी अन्य वार्ड से है। जबकि दोनों ही पार्टी के बागी कार्यकर्ता पहले से ही टिकट पक्का मानते हुए जनसम्पर्क में जुटे हुए थे, टिकट कटा तो उनके बल्ले व हेलीकॉप्टर चल रहे है। इधर, आप जिलाध्यक्ष कारोही वार्ड ओबीसी वर्ग में आरक्षित होने से वार्ड ६३ से चुनाव लड रहे है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned