राजकोट के व्यापारी से एक करोड़ की जालसाजी- सोने के गहने ले लिए, बदले में नहीं दिया सोना

राजकोट के व्यापारी से एक करोड़ की जालसाजी- सोने के गहने ले लिए, बदले में नहीं दिया सोना

Rajesh Kumar Jain | Updated: 14 Aug 2019, 05:54:32 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा के एक शख्स के खिलाफ गुजरात के राजकोट के व्यापारी ने एक करोड़ की जालसाजी का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि इसने सोने के गहने खरीद कर बदले में सोना नहीं दिया।

भीलवाड़ा।

 

जिले के शाहपुरा के एक व्यक्ति के खिलाफ एक करोड़ की जालसाजी Forgery का मामला दर्ज हुआ है। राजकोट के व्यापारी ने आरोप लगाया कि इस शख्स ने सोने के गहने खरीद कर बदले में सोना नहीं दिया। शाहपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया। इसकी जांच की जा रही है।

 

थाानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि राजकोट केी हार्दिक गघड़ा ने शाहपुरा के राजेश सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। परिवादी ने बताया कि पांच दिन पहले राजेश राजकोट में उसकी ज्वैलरी की दुकान पर आया और तीन किलो सोने के गहने पसंद किए।

 

उसने कहा कि अभी सोमनाथ जा रहा है। शाहपुरा गहने भिजवा देना। इसके बदले सोना दे देगा। दो दिन पहले परिवादी शाहपुरा पहुंचा। इस दौरान तीन किलो वजनी सोने के गहने राजेश ने ले लिया। उसके बाद वह रफू चक्कर हो गया। उसके इंतजार में व्यापारी बैठा रहा। लेकिन वह नहीं आया।

 

सड़क हादसे में युवक की मौत

 

दौलतगढ़. भीलवाड़ा जिले के नुवालिया मार्ग पर केम्पर गाड़ी की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। चौकी प्रभारी नारायणसिंह ने बताया कि गुलर (नागोर) हाल बीगोद निवासी जीवणराम दौलतगढ़ के निकट माइंस पर काम करता है। वह पैदल जा रहा था कि केम्पर गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned