scriptचलता-फिरता मिला पेट्रोल पम्प, गाड़ी जब्त की तो पुलिस भी रह दंग | Found a moving petrol pump, if the vehicle was confiscated, the police | Patrika News

चलता-फिरता मिला पेट्रोल पम्प, गाड़ी जब्त की तो पुलिस भी रह दंग

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 17, 2021 10:37:20 pm

Submitted by:

Akash Mathur

प्रतापनगर थाना पुलिस ने बायो डीजल की आशंका पर शुक्रवार को डम्पर और पिकअप को जब्त किया। दोनों चलित पम्प की तरह काम कर रहे थे। इसकी सूचना पर रसद विभाग की टीम रात में थाने पहुंची। देर रात तक कार्रवाई कर रही थी।

Found a moving petrol pump, if the vehicle was confiscated, the police

Found a moving petrol pump, if the vehicle was confiscated, the police

भीलवाड़ा. प्रतापनगर थाना पुलिस ने बायो डीजल की आशंका पर शुक्रवार को डम्पर और पिकअप को जब्त किया। दोनों चलित पम्प की तरह काम कर रहे थे। इसकी सूचना पर रसद विभाग की टीम रात में थाने पहुंची। देर रात तक कार्रवाई कर रही थी।
थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा को मुखबिर से सूचना मिली की ट्रांसपोर्ट नगर में डम्पर में बायो डीजल से भरा हुआ है। गाड़ी इलाके में घूम रही है। इसमें टैंक बना हुआ है। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। डम्पर को जब्त किया। डम्पर में नौजल और मोटरे लगी हुई थी। यह चलित पम्प की तरह था। गाड़ी को जब्त करके थाने लाया गया। पटेलनगर में भी पिकअप जब्त की गई। उसमें भी बायो डीजल भरा हुआ था। उसे भी जब्त करके लाया गया। इसकी सूचना रसद विभाग को दी गई। विभाग के प्रर्वतन निरीक्षक अमरेन्द्र मिश्र वहां पहुंचे। देर रात तक कागजी कार्रवई की जा रही थी। बायोग डीजल की आशंका पर सेम्पल लिए गए। एफएसएल से जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो