scriptकचरे के ढेर में इसे पड़ा देखकर लग गया लोगों का हुजूम, इसे जानकर आप भी चौक जाएंगे | Found the fetus waste in bhilwara | Patrika News

कचरे के ढेर में इसे पड़ा देखकर लग गया लोगों का हुजूम, इसे जानकर आप भी चौक जाएंगे

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 06, 2018 12:05:55 am

Submitted by:

tej narayan

रायला क्षेत्र के कासोरिया गांव में कचरे के ढेर में मंगलवार को भ्रूूूूण मिला।

Found the fetus waste in bhilwara

Found the fetus waste in bhilwara

भीलवाड़ा।

रायला क्षेत्र के कासोरिया गांव में कचरे के ढेर में मंगलवार को भ्रूूूूण मिला। रायला पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा करभ्रूूूूणको दफना दिया। पुलिस वहां पहुंची तो ग्रामीण आसपास जमा थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
READ: यह कैसा पुल‍िस स्‍टेशन जहां नहीं उठाया फोन, ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंची पुल‍िस

थानाधिकारी महावीरसिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि कासोरिया गांव में कचरे में कोई तीन-चार माह का बालक का भ्रूूूूण फेंक गया। पुलिस वहां पहुंची तो ग्रामीण आसपास जमा थे। पुलिस के अनुसार रात में कोई पुलिस मामले की जांच कर रही है। को वहां फेंक गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
READ: आशियाने के लिए मोदी से सीधे संवाद को आए लाभार्थियों के हाथ लगी निराशा

ग्रामीणों का कलक्टर के सामने फूटा गुस्सा

सहाड़ा. पंचायत समिति सहाड़ा के भरक ग्राम पंचायत में मंगलवार रात आयोजित रात्रि चौपाल में क्षेत्र के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। यहां कलक्टर शूचि त्यागी के सामने ग्रामीणों ने बिजली, पानी, सड़क व सरकारी काज में आ रही समस्या गिनाई। इसी प्रकार बजरी का अवैध खनन होने पर रोष जताया, उनकी परिवहन सेवा डांवाडोल होने की शिकायतें भी रही। रात्रि चौपाल के दौरान बिजली गुल होने पर ग्रामीणों ने कहा कि दिन के साथ रात में भी बिजली कटौती अब आम है। कलक्टर त्यागी ने इस पर सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया। कार्यक्रम में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, उपखण्ड अधिकारी,सहाड़ा तहसीलदार आदि मौजूद थे। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कलक्टर के रात्रि चौपाल से चले जाने की जानकारी सामने आने पर कलक्टर ने नाराजगी जताई, उनका कहना था कि चौपाल में वे अंत तक ग्रामीणों क बीच रही और ग्रामीणों की मन की बात सुनी।
बूस्टर जब्त

भीलवाड़ा. जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से जल सप्लाई के दौरान सीधे बूस्टर लगाकर पानी भरते बूस्टर जब्त किए गए। सहायक अभियंता ने बजरंगपुरा, नई नगरी पुर में जल सप्लाई के दौरान चेकिंग पर 4 बूस्टर जब्त किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो