scriptनॉनवेज बनाने को बुलाया, खाने पहुंचा तो बढ़ा झगड़ा, भोजन छोड़ चला गया, घर जाकर मार डाला | Four people including two brothers arrested for murder | Patrika News

नॉनवेज बनाने को बुलाया, खाने पहुंचा तो बढ़ा झगड़ा, भोजन छोड़ चला गया, घर जाकर मार डाला

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 10, 2019 02:46:29 am

Submitted by:

rajesh jain

काटिया में युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला, दो भाई समेत चार जने गिरफ्तार

नॉनवेज बनाने को बुलाया, खाने पहुंचा तो बढ़ा झगड़ा, भोजन छोड़ चला गया, घर जाकर मार डाला

नॉनवेज बनाने को बुलाया, खाने पहुंचा तो बढ़ा झगड़ा, भोजन छोड़ चला गया, घर जाकर मार डाला

बागोर (भीलवाड़ा)।

काटिया खेड़ा में शराब पार्टी के दौरान विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या की वजह बेहद मामूली निकली। छोटी सी बात ने इतना तूल पकड़ लिया कि चार जनों ने एक युवक की जान ले ली। बागोर पुलिस ने बुधवार को दो भाई समेत चार जनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उनको गुरुवार को अदालत में पेश कर पर रिमांड लिया जाएगा।
थानाप्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि नवरात्र समाप्ति के बाद राजू मेरासी ने खारोलिया खेड़ा में देवस्थल पर नॉनवेज पार्टी रखी। काटिया खेड़ा (लालरी) के कैलाश नायक (३८) समेत कुछ लोगों को नॉनवेज बनाने को बुलाया था। खारोलिया खेड़ा निवासी दिनेश नायक, उसका भाई ओमप्रकाश, मोहन नायक व प्रकाश नायक वहां पहुंचे।
चारों ने खाना बना चुके थे। इसके बाद कैलाश पत्नी सुगनी के साथ पहुंचा। वहां चारों आरोपियों ने टोका कि उसे खाना बनाने में मदद को बुलाया था। लेकिन खाना खाने आ गया। इससे कैलाश और चारों आरोपियों में बोलचाल बढ़ गई। विवाद इतना बढ़ा कि कैलाश नाराज होकर बिना खाना खाए खाने को लात मारकर पत्नी के साथ चला गया।
इस पर बाद में चारों आरोपी कैलाश के घर पहुंचे। वहां उससे बुरी तरह से मारपीट की। इससे कैलाश की मौत हो गई। मृतक के भाई उदयराम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने दिनेश, ओमप्रकाश, मोहन व प्रकाश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मौके से दो जनों को पकड़ जबकि दो जने बाद में पकड़ में आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो