मुम्बई में बने दोस्त ने किया बलात्कार

मुम्बई में बने दोस्त ने किया बलात्कार
मुम्बई में बने दोस्त ने किया बलात्कार

rajesh jarwal | Publish: Oct, 13 2019 02:54:20 AM (IST) | Updated: Oct, 13 2019 02:54:21 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

मुम्बई के युवक मयूर शिंदे मराठा के खिलाफ युवती ने बलात्कार का मामला कोतवाली में दर्ज कराया।


भीलवाड़ा।

मुम्बई के युवक के खिलाफ युवती ने बलात्कार का मामला कोतवाली में दर्ज कराया। रिपोर्ट में भीलवाड़ा की पीडि़ता ने बताया कि मुंबई में मयूर शिंदे मराठा से उसकी जान पहचान हो गई थी।

पीडि़ता के भीलवाड़ा स्थित ननिहाल लौट आने पर वह भी भीलवाड़ा आ गया। यहां पर आने के बाद उसे बहला फुसलाकर कहीं पर ले गया और बलात्कार किया। आरोपी उसे छोड़कर चला गया। आरोपी पीडि़ता को लगातार धमकियां दे रहा है। इस पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया।

ससुर पर बलात्कार का आरोप
भीलवाड़ा. बदनोर थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने ससुर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि ८ अक्टूबर को वह खेत पर काम कर रही थी। उसके ससुर ने आकर उसे पीछे पकड़ लिया और धमकाते हुए बलात्कार किया। घटना के बाद विवाहिता ने पीहर आकर घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned