scriptअपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, डरा धमका कर युवती का कराया गर्भपात | Gang rape and kidnapping in bhilwara | Patrika News

अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, डरा धमका कर युवती का कराया गर्भपात

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 01, 2018 09:57:38 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Gang rape case

Gang rape case

भीलवाड़ा।

आठ माह पूर्व युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला कोतवाली में दर्ज हुआ। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आठ माह पूर्व वह जिला कारागार के समीप से निकल रही थी। कार से आए बिजौलियां क्षेत्र निवासी दीपक सिंह तथा उसके भाइयों सुनील व जसराज सिंह ने उसका अपहरण कर लिया।
उसे बाबाधाम क्षेत्र में एक मकान में बंधक बना तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। उसे बाद में यहीं बंधक बनाए रखा। उसके गर्भवती होने पर डरा धमकाकर गर्भपात तक करा दिया। पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर जांच शुरू की।
एसपी सिंह ने कारोही थाने में जन सहभागिता शिविर में बीट अधिकारी पेटिका लगाने के लिए किया निर्देशित

बागोर। कारोही पुलिस थाने पर शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर रामेश्वर सिंह की अध्यक्षता में पुलिस जन सहभागिता शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें डॉक्टर सिंह ने कारोही थानाधिकारी प्रजापत को बालिका विद्यालयों में शिकायत पेटिका एवं सभी ग्राम पंचायतों में बिट अधिकारीयो के नाम व मोबाईल नम्बर लिखी दर्शिका पट्टिका लगाने के लिए निर्देशित किया ।

इस जन सहभागिता शिविर में सहाड़ा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार मांचा , सहाड़ा वृताधिकारी ताताराम भी मौजूद थे । कारोही थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापत ने बताया कि शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर रामेश्वर सिंह की अध्यक्षता में कारोही , गाडरमाला , गुरलां , रामपुरिया , कौचरिया , भूणास , सेथुरिया , दूड़ीया सहित सभी पंचायतों से आये जनसमूह के साथ डॉक्टर सिंह ने पुलिस जन सहभागिता शिविर की बैठक ली । जिसके तहत अपने उद्धबोधन में ग्रामीणों को ज्यादा से ज्यादा बेटियों को पढ़ाने पर जौर दिया ।
इसी क्रम में डॉक्टर सिंह ने नशामुक्ति पर भी अपने शब्दों से ग्रामीणों को सावचेत किया । वही एसएचओ प्रजापत को डीजे व ध्वनि प्रदूषण को लेकर , थाना क्षेत्र में कही भी मादक पदार्थ बेचने वालों को लेकर , समाजकंटकों के साथ सख्ती से कार्यवाही करने को लेकर , बालिका विद्यालयों में एक माह के अन्दर शिकायत पेटिका लगवाने को लेकर और थाना क्षेत्र की हर ग्राम पंचायत क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक , डीवाईएसपी , थानाधिकारी के साथ सम्बंधित बिट प्रभारी के नाम व मोबाईल नम्बर दर्शिका पट्टीका पर लिखवाने को लेकर प्रजापत को निर्देशित किया ।
वही मौजूद जनता को हेलमेट का प्रयोग करने , सोशल मीडिया पर भ्रामक भ्रांतियां पैदा करने जैसे मेसेज पोस्ट नही करने , मनचलों द्वारा राह चलती महिलाओ और स्कूली बालिकाओं को परेसान करने वाले उचक्कों की एवं घटना घटित होने जैसी जानकारी तुरन्त पुलिस को दे मुखबिरी बनकर अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए आग्रह किया । और कहा कि पुलिस को सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा । इस पुलिस जन सहभागिता शिविर में जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सिंह के अलावा एएसपी अरुण मांचा डीवाईएसपी ताताराम , एसएचओ प्रजापत व कारोही पुलिस स्टॉफ के साथ ही थाना क्षेत्र की समस्त पंचायतों से आये ग्रामीण और कारोही वासी मौजूद थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो