सीएम की सलाह पर गायत्री देवी होम आइसोलेट

Gayatri Devi Home isolate on the advice of CM सहाड़ा उप चुनाव में शनिवार को मतदान के बाद े कांग्रेस, भाजपा व रालोपा प्रत्याशी व कार्यकर्ता आराम कर चुनावी थकान उतारने में लगे है। कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी चुनावी भीड़ भरे माहौल में रहने के बाद रविवार को होम आइसोलेट हो गई। वही कोरोना संक्रमिति भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट के स्वास्थ्य में रविवार को सुधार रहा।

By: Narendra Kumar Verma

Updated: 19 Apr 2021, 12:34 PM IST

भीलवाड़ा। सहाड़ा उप चुनाव में शनिवार को मतदान के बाद े कांग्रेस, भाजपा व रालोपा प्रत्याशी व कार्यकर्ता आराम कर चुनावी थकान उतारने में लगे है। कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी चुनावी भीड़ भरे माहौल में रहने के बाद रविवार को होम आइसोलेट हो गई। वही कोरोना संक्रमिति भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट के स्वास्थ्य में रविवार को सुधार रहा। वह जयपुर में उपचारत है। रालोपा प्रत्याशी ब्रदीलाल जाट भी अब घर में परिवार के साथ है।

सहाड़ा उप चुनाव में नामांकन दाखिल के साथ ही कांग्रेस, भाजपा व रालोपा प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं की भागदौड़ शुरू हो गई थी। मतदान का दिवस समीप आने के साथ तो उनकी मशक्कत कहीं अधिक बढ़ गई और रातों को जाग जाग कर सभी चुनावी तैयारी में लगे रहे। शनिवार को मतदान दिवस पर सुबह से लेकर मतदान समाप्ति तक निर्वाचन क्षेत्र में दौड़ते रहे।

गायत्री ने मानी सीएम की बात
सहाड़ा उप चुनाव का मतदान संपन्न होने के बाद रविवार को सभी के लिए राहत भरा दिन रहा। कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी ने बताया कि चुनाव में काफी थकान हो गई थी। रविवार को दिन भर परिवार के बीच रही और आराम किया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत से भी बात हुई थी, उन्होंने कहा कि वह चौदह दिन तक घर से बाहर नहीं निकले। होम आइसोलेट रहे और किसी बाहरी से भी ना मिले। पूरा स्वास्थ्य का ध्यान दें। गायत्री देवी ने बताया कि सीएम की बात मानते हुए वह अब घर पर ही रहेगी।

जीते के अपने-अपने दावे
सहाड़ा उप चुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा व कांग्रेस का मानते हुए दोनों ही प्रत्याशियों की हार-जीत को लेकर अब राजनीतिक गलियारे में अटकलें शुरू हो गई है। मतदान का प्रतिशत साठ फीसदी से कम होने से दोनों ही दल परस्पर जीत के दावे कर रही है, जबकि मतदाता मौन है। मतगणना २ मई को भीलवाड़ा के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में होगी।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned