घर के बाहर बैठी वृद्धा की बाइक सवारों ने नथ छीनी

अपने घर के बाहर बैठी एक वृद्धा की दो बाइक सवार उचक्के पता पूछने के बहाने नथ छीन ले गए।

By: tej narayan

Published: 25 Apr 2018, 11:32 PM IST

बागोर ।

बावलास गांव में अपने घर के बाहर बैठी एक वृद्धा की दो बाइक सवार उचक्के पता पूछने के बहाने नथ छीन ले गए। ग्रामीणों ने उचक्कों का बाइक से पीछा भी किया, लेकिन आगे जीप आने से उचक्के भागने में कामयाब रहे। बागोर पुलिस ने तुरन्त नाकाबंदी करवाई।

 

READ: नाबालिग से दुष्कर्मी को सात साल की सजा

 

बावलास घर के बाहर बैठी 70 वर्षीय प्यारी देवी की बाइक पर आए दो युवक नथ छीन कर भागे । ग्रामीणों के पीछा मगर पकड़ नहीं पाए।इस दौरान घर में उसका पुत्र भैरु लाल जाट मौजूद था। बाइक सवार ने घर के बाहर बाइक रोक कर पता पूछा। इस दौरान एक युवक ने चाकृ दिखाकर सवा तोले की नथ छीन ली। चीख सुन भैरु दौड़कर बाहर आया और आवाज लगाई तो ग्रामीण जमा हो गए और वो भी बाइक लेकर युवकों का पीछा किया । लेकिन करेड़ा चौराहे पर बस व जीप के आने से युवकों को भागने में सफलता मिल गई । जिसकी सूचना पुत्र भैरु लाल ने थाना सहित मांडल पुलिस उपाधीक्षक चंचल मिश्रा को भी दी । जिसके चलते बागोर पुलिस ने तुरन्त नाकाबंदी करवाई।

READ: गागरोन तोतों ने उसे पहुंचाया सलाखों के पीछे

आग से तीन मकान व बाड़ा जला
शाहपुरा ढीकोला में दिन में लगी आग फैलती हुई तीन मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग से तीनों केलूपोश मकान जल गए। घरों में रखा सामान बाड़ा भी जल कर राख हो गया।। बाड़े में बंधा बछड़ा जिंदा जल गया। भीलवाड़ा से आई दमकल ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। उदयलाल तेली के मकान के पीछे बने बाडे में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। बाडे में रखा घास, लकडियां व भूसा जलता गया। धुंआ उठता देख ग्रामीण मौके पर भागे।

 

तेज हवा के कारण बाड़े से जुडा तेली का मकान आग की अपनी चपेट में आ गया। आग की लपटे इतनी तेज थी कि पास में ललित चौबे के मकान के छप्पर को अपनी चपेट में ले लिया।आग ने सत्यनारायण छीपा के मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। ग्रामीणों ने टैंकरों से आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास किया। भीलवाड़ा से आयी दमकल ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया जबतक तीनों केलूपोश मकान व एक बाड़ा पूर्णत: जल कर ध्वस्त हो गए। आग की सूचना देने के बाद भी सरपंच, पुलिस व प्रशासन की ओर से कोई बड़ा अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा । तहसीलदार अशोक सोनी ने बताया कि पटवारी गिरदावर को मौके पर भेजा।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned