दिनदहाड़े बाजार में वृद्धा को धक्का देकर गिराया, बेखौफ लुटेरे नाक से खींच ले गए नथ

पुलिस की लचर गश्त व्यवस्था की बेखौफ लुटेरों ने बुधवार को पोल खोल दी

By: tej narayan

Published: 06 Jun 2018, 11:09 PM IST

कोटड़ी।

पुलिस की लचर गश्त व्यवस्था की बेखौफ लुटेरों ने बुधवार को पोल खोल दी। लुटेरों की हिमाकत देखिए कि अब वे बीच बाजार दिनदहाड़े वारदात करने से नहीं चूक रहे। कस्बे में बुधवार दोपहर मोटरसाइकिल पर आए दो लुटेरे वृद्धा को जख्मी कर सोने की नथ छीन ले गए। लहूलुहान हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया। उसका प्राथमिक उपचार किया गया। लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन हाथ नहीं आए। लूट की रिपोर्ट कोटड़ी थाने में दी गई।

 

READ: जमीन के अभाव में 500 करोड़ का निवेश अटका, सिरेमिक पार्क जमीन के अभाव में अधरझूल में, कच्चा माल जा रहा है गुजरात के मोरवी

 

थानाधिकारी भंवरसिंह गौड़ ने बताया कि कस्बे के जाट मोहल्ला निवासी कोयल देवी जाट (७५) बबराणा में रिश्तेदार से मिलने गई थी। दोपहर में कोटड़ी बस स्टैण्ड उतरी। वहां से पैदल बाजार होते घर जा रही थी। बाजार में पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने कोयल को धक्का दिया। अचानक वारदात से कोयल संभल नहीं पाई और जमीन पर गिर गई। इस बीच बदमाशों ने उसकी नाक से नथ छीन ली।

 

READ: अब घरों में मच्छर मिले तो देना होगा पांच सौ रुपए जुर्माना, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग का फरमान

 

नथ छीनने से जख्मी हो गई। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग आए। कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। वृद्धा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। थानाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई।

 

READ: उद्योगमंत्री से मिले भीलवाड़ा के कारोबारियों ने कहा गुजरात व मध्यप्रदेश सरकार ने हटाया ई—वे बिल, अब राजस्थान में आप भी तो कुछ करों

 

संभाले सीसी कैमरे, नजर आए संदिग्ध

पुलिस ने आसपास के सीसी कैमरों को खंगाला तो बिना नम्बरी बाइक पर जाते हुए दो जनें नजर आ रहे है। पुलिस इन ुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned