scriptफोन कर कहा- हमने शादी कर ली, मैं आपका दामाद बन गया, फिर उठा लिया खौफनाक कदम | Girl, man found hanging from tree in Bhilwara | Patrika News

फोन कर कहा- हमने शादी कर ली, मैं आपका दामाद बन गया, फिर उठा लिया खौफनाक कदम

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 08, 2019 05:55:56 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

क्षेत्र के सूलिया में पेड़ पर प्रेमी युगल का शव झूलता मिला। पुलिस ने प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या माना जबकि परिजनों ने आशंका जताई कि हत्या करशव पेड़ पर लटकाए गए हैं।

Sucidie in Bhilwara
करेड़ा (भीलवाड़ा)। क्षेत्र के सूलिया में पेड़ पर प्रेमी युगल का शव झूलता मिला। पुलिस ने प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या माना जबकि परिजनों ने आशंका जताई कि हत्या करशव पेड़ पर लटकाए गए हैं। आत्महत्या है या हत्या, इसे लेकर जांच जारी है। करेड़ा पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपे।
थानाप्रभारी जगदीश प्रसाद के अनुसार सूलिया में बुधवार को श्यामलाल गर्ग के खेत में पेड़ पर युवक और युवती का शव रस्से से लटके थे। पता चलने पर ग्रामीण जमा हो गए। मृतक की पहचान श्यामलाल के बेटे कन्हैया उर्फ सोनू तथा युवती की रघुनाथपुरा के सोहननाथ की बेटी मनसा के रूप में हुई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव उतारे। मौके पर मृतक सोनू की बाइक, रसगुल्ले का डिब्बा, टूटा मंगलसूत्र, पायल और केले मिले।
हत्या की आशंका
जिस पेड़ पर शव लटके थे, उससे कुछ दूर चट्टान पर खून के धब्बे मिले हैं। इससे परिजनों ने आशंका जताई कि दोनों की हत्या कर शव लटकाए गए।

बेटी बोली-कुछ देर में आउंगी, सोनू बोला-शादी कर ली
रिपोर्ट में मृतका मनसा के पिता सोहन ने बताया कि परिवार के साथ रात नौ बजे खाना खाने के बाद सो गए। रात 11 बजे पत्नी की नींद खुली तो मनसा घर पर नहीं थी। फिर मनसा का फोन आया कि वह बाहर है और कुछ देर में घर आ रही है। देर रात सोनू ने मनसा के पिता सोहन को फोन किया। कहा-दोनों ने शादी कर ली है। अब वह उनके घर का दामाद बन गया है। मनसा को कुछ देर में घर ला रहा है। इस पर मनसा की तलाश करते परिजन सोनू के सूलिया स्थित घर गए। वहां पर मनसा नहीं मिली। सुबह दोनों के शव पेड़ पर लटके मिले।
दो माह बाद शादी, घर में चल रही तैयारी
पुलिस के अनुसार, सोनू की दो माह बाद शादी तय थी। घर में तैयारियां चल रही थी। सोनू करेडा में पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो