scriptबजरी माफिया की पुलिस से धक्का-मुक्की, जाप्ते पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास | Gravel mafia scuffles with police, attempts to mount tractor on Japte | Patrika News

बजरी माफिया की पुलिस से धक्का-मुक्की, जाप्ते पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 28, 2022 12:04:51 pm

Submitted by:

Akash Mathur

बड़लियास थाना क्षेत्र में बजरी माफिया ने फिर दुस्साहस दिखाया। थाना पुलिस ने रविवार रात बजरी से भरे चार ट्रैक्टर पकड़े तो माफिया ने जवानों से धक्का-मुक्की की। पुलिस जाप्ते पर ट्रैक्टर चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया। माफिया एक ट्रैक्टर छुड़ा ले गए जबकि पुलिस तीन अन्य को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने और धक्का-मुक्की करने का मामला दर्ज किया। जिले में लगातार बजरी माफिया हावी हो रहा है।

बजरी माफिया की पुलिस से धक्का-मुक्की, जाप्ते पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास

बजरी माफिया की पुलिस से धक्का-मुक्की, जाप्ते पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास

बड़लियास थाना क्षेत्र में बजरी माफिया ने फिर दुस्साहस दिखाया। थाना पुलिस ने रविवार रात बजरी से भरे चार ट्रैक्टर पकड़े तो माफिया ने जवानों से धक्का-मुक्की की। पुलिस जाप्ते पर ट्रैक्टर चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया। माफिया एक ट्रैक्टर छुड़ा ले गए जबकि पुलिस तीन अन्य को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने और धक्का-मुक्की करने का मामला दर्ज किया। जिले में लगातार बजरी माफिया हावी हो रहा है। इसका कारण इनके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होने से माफिया लगातार दुस्साहस दिखा रहे है। थाना क्षेत्र में पूर्व में भी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की गई। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

हैड कांस्टेबल रणजीतसिंह के अनुसार रात में रॉयल्टीकर्मियों ने भैरू घाटी व चौधरियास के बीच कच्चे रास्ते पर अवैध बजरी दोहन करते ट्रैक्टर पकड़ा। चालक झगड़ा कर थे। हैड कांस्टेबल सिंह जाप्ते के साथ पहुंचे। वहां चार ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी से भरे थे। पुलिस देखकर चालक गाड़ी छोड़ भागे। पुलिस ट्रैक्टरों को कब्जे में लेकर थाने ला रही थी। इस दौरान चांदगढ़ निवासी काना जाट अपने दामाद चौधरियास निवासी नारायण जाट के साथ वहां पहुंचा। दोनों ने पुलिसकर्मियों से धक्की-मुक्की शुरू कर दी। मौका पाकर नारायण ट्रैक्टर ले जाने लगा। अन्य पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो उनको ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। गनीमत रही कि पुलिसकर्मी पीछे हट गए। नारायण एक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। पुलिस बजरी भरे तीन ट्रैक्टर को थाने ले आई। पुलिस ने काना जाट को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। दीवान रणजीत की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो