आधी दुनिया आज आधी रात से रोडवेज में कर सकेंगी मुफ्त में सफर

रक्षाबंधन पर सरकार ने महिलाओं को रोडवेज में मुफ्त सफर करने का तोहफा दिया है। महिलाएं शनिवार आधी रात से रविवार आधी रात तक निशुल्क सफर कर सकेंगी। सरकार की घोषणा को देखते हुए भीलवाड़ा आगार प्रबंधन ने रक्षाबंधन पर बीस अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की है।

By: Akash Mathur

Published: 21 Aug 2021, 11:41 AM IST

भीलवाड़ा. रक्षाबंधन पर सरकार ने महिलाओं को रोडवेज में मुफ्त सफर करने का तोहफा दिया है। महिलाएं शनिवार आधी रात से रविवार आधी रात तक निशुल्क सफर कर सकेंगी। सरकार की घोषणा को देखते हुए भीलवाड़ा आगार प्रबंधन ने रक्षाबंधन पर बीस अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की है।

आगार के मुख्य प्रबंधक अनिल पारीक ने बताया कि शनिवार रात बारह बजे से रविवार रात बारह बजे तक राजस्थान की सीमा में महिलाएं, युवतियां और बालिकाएं नि:शुल्क यात्रा कर सकती है। वोल्वो को छोड़कर रोडवेज की सभी बसों में महिलाएं इस सुविधा का लाभ ले सकती है। इसके लिए बुकिंग खिड़की से जीरो राशि का टिकट लेना होगा। राजस्थान की सीमा में किसी भी जिले में महिलाएं रोडवेज में जा सकती है। भीलवाड़ा आगार में इस समय १०५ बसों का बेड़ा है। इसके अतिरिक्त भी बीस बसों की व्यवस्था की है। जिस रूट पर यात्री भार ज्यादा होगा। वहां पर अतिरिक्त बसों को रवाना कर दिया जाएगा। इसके लिए चालक और परिचालकों को पाबंद किया है कि वे महिलाओं से टिकट की राशि नहीं लेवें।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned