पुलिस को देखकर भगा रहा था ट्रक, चार किलोमीटर पीछाकर पकड़ा, तिरपाल हटाकर देखा तो निकली एल्यूमिनियम की सिल्लिया जब इनके नीचे ​देखा तो उड़े होश

पुलिस को देखकर भगा रहा था ट्रक, चार किलोमीटर पीछाकर पकड़ा, तिरपाल हटाकर देखा तो निकली एल्यूमिनियम की सिल्लिया जब इनके नीचे ​देखा तो उड़े  होश
Hemp recovered 60 lakh trucks in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 04:17:07 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

अजमेर—भीलवाड़ा मार्ग पर बैरां चौराहे के पास एल्यूमिनियम की आड में गांजा तस्करी कर ले जा रहे ट्रक को जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है

रायला।
राष्ट्रीय राजमार्ग 79 अजमेर—भीलवाड़ा मार्ग पर बैरां चौराहे के पास एल्यूमिनियम की आड में गांजा तस्करी कर ले जा रहे ट्रक को जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रक से छह सौ किलो गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

 

READ: रसोई पर पेट्रोल-डीजल की मार, फल-सब्जियों के अलावा दालों व अन्य रोजमर्रा की जरूरत का सामान महंगा


जानकारी के अनुसार नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक पुलिस को देख तेज गति से ओवरटेक कर निकला। पुलिस ने करीब चार किलोमीटर तक पीछा कर ट्रक को ट्रक को रूकवाया। ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में एल्युमिनिय की सिल्लियों के नीचे 25 कट्टों में 300 पैकेट में छह सौ किलो गांजा मिला। पुलिस ने गांजा व ट्रक जब्त कर रायला थाना ले आए। पुलिस ने इस ममाले में उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले के हाथीपुर निवासी किशनलाल पुत्र आद्याप्रसाद को गिरफ्तार किया। यह गांजा उड़ीसा से अजमेर की तरफ ले जाया जा रहा था। सूचना पर गुलाबपुरा पुलिस उप अधीक्षक अमृतलाल जीनगर मौके पर पहुंचे तथा आरोपित युवक से पूछताछ की। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

 

READ: कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया: सोमवार रात 12 बजे तक ही ऑनलाइन आवेदन


कैबिन में पीछे की तरफ डाले में रखा था गांजा
आरोपित ने कैबिन में पीछे की तरफ डाले में गांजें की पैकेट रख रखे थे। इनकी पैकिंग इस तरह से की गई थी कि देखने वाले का किसी तरह का शक ना हो। उनके उपर उडिया भाषा के अखबार लिपटा हुआ था।

 

पुलिस को गाडी देख ओवरटेक कर तेज गति से भगाया
पुलिस की गाड़ी को गश्त करते देख ट्रक चालक ओवरटेक कर तेज गति से ट्रक को भगा ले गया। पुलिस ने शंका के आधार पर ट्रक का पीछा किया। चार किलोमीटर तक पीछा करने के बाद ट्रक को रूकवाया तो चालक हड़बड़ा गया। उसके ट्रक में एल्यूमिनियम की सिल्लियां होना बताया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned