रेलवे ट्रेेेक की सुरक्षा में लगे होमगार्ड का शव बीस फीट गहरे गड्ढे में मिला

ड्यूटी पर पहुंचे दूसरे होमगार्ड कर्मचारियों ने देखा शव

By: tej narayan

Updated: 11 Sep 2017, 09:37 PM IST

रायला।

भीलवाड़ा अजमेर रेलमार्ग पर रायला के निकट रेलवे ट्रैक की सुरक्षा में लगे होमगार्ड की रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव सोमवार दोपहर में रेलवे फाटक के समीप बीस फीट गहरे गड्ढ़े में मिला। गड्ढे के आसपास झाडि़यां थी। मामले को संदिग्ध मानते हुए रायला पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले। पुलिस ने परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया। हालांकि परिजनों ने किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया।

 

READ: ऑटो चालकों में झगड़ा, मारपीट में गई चालक की जान  

 

थानाप्रभारी पूरणमल मीणा के अनुसार रायला से गुलाबपुरा तक रेलवे ट्रेक की सुरक्षा के लिए रेलवे ने करार करते हुए कुछ होमगार्डकर्मियों को लगाया। रायला से तीन किलोमीटर दूर फाटक पर एकलिंगपुरा कुंडाल (रावतभाटा)निवासी मोडू लाल सेन लगा हुआ था। दोपहर में रेलवे के कर्मचारी वहां भोजन करने गए तो उनको मोडूलाल नहीं मिला। आसपास तलाश की तो उसका बीस फीट गहरे गड्ढे में शव मिला। सूचना पर रायला पुलिस और रेलवे कर्मचारियों के साथ होमगार्ड अधिकारी वहां पहुंचे।

 

READ: बेटियों की जीत पर मनाया जश्‍न, निकाला विजय जुलूस  

 

मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले। मृतक को रायला अस्पताल लाया गया। परिजनों को इसकी सूचना दी गई। शाम तक परिजन भी वहां पहुंच गए। पुलिस का मानना है कि हृदयघात के कारण मोडूलाल की मौत हो गई। इस दौरान गड्ढ़े में गिर जाने से सिर में चोट आई। परिजनों ने भी किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव ले गए।

 

शव मिलने पर फैैैैली सनसनी
रेलवे ट्रैैैक की सुरक्षा में लगे होमगार्ड का गड्ढे में शव मिलने से एक बारगी तो सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची रायला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रायला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रैक पर शव मिलने की बात कस्बे में आग की तरह फैल गई। लोग मौके पर पहुंचने लगे।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned