गेहूं की फसल बुवाई के लिए लाए पैसे ले उड़े चोर

थाना क्षेत्र के खेरपुरा गांव में चोरो ने एक घर से सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली। खेरपुरा निवासी कैलाश सुथार के मकान की दीवार फांद कर चोर अंदर घुसे।

बीगोद।

थाना क्षेत्र के खेरपुरा गांव में चोरो ने एक घर से सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली। खेरपुरा निवासी कैलाश सुथार के मकान की दीवार फांद कर चोर अंदर घुसे। चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर वहां टिफिन में रखे तीन तोला सोने के आभूषण व 13 हजार रुपए की नकदी चुरा ली।

पीडि़त किसान अपना पुराना अनाज व्यापारी को बेच कर गेहूं फसल की बुआई के लिए पैसे लाया था। इसे चोर ले गए। चोरी की घटना की जानकारी सुबह जाग होने पर हुई। परिवार के सदस्य मकान के दूसरे कमरे में सोए हुए थे।

घर की छत पर मिला बैग, ग्लब्ज, मास्टर चाबी व चाकू

उपनगर पुर में बुधवार रात चोरों ने वृद्धा के मकान की छत पर पहुंच गए। जाग होने से भाग गए। लोगों को गुरुवार सुबह छत पर बैग मिला। जिसमें ग्लब्ज और मास्टर चाबी मिली। पुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एआइएस साबिर मोहम्मद ने बताया कि पुर निवासी किशनलाल सुथार ने रिपोर्ट दी कि पड़ोस में वृद्ध महिला अकेली रहती है। उसके मकान की छत पर सुबह बैग मिला। बैग खोला तो चार-पांच ग्लब्ज और मास्टर चाबी थी। वृद्धा ने बताया कि उसने छत पर आवाज सुनी थी। उसने सोचा कि बंदर आए है। उधर, ग्रामीणों का मानना है कि दो युवक चोरी की नीयत से आए थे। लेकिन जाग होने से भाग गए।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned