scriptगृहस्वामी परिवार समेत खरीदारी करने गए बाजार, सूने मकान से लाखों का माल पार | Homeowners went to shopping market with family, goods worth lakhs cros | Patrika News

गृहस्वामी परिवार समेत खरीदारी करने गए बाजार, सूने मकान से लाखों का माल पार

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 09, 2019 11:54:51 am

Submitted by:

Akash Mathur

शहर के पंचवटी में रविवार दिनदहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया। मकान मालिक परिवार समेत खरीदारी करने बाहर गए थे। पीछे से मौका पाकर चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों का माल पार कर ले गए।

Homeowners went to shopping market with family, goods worth lakhs cros

Homeowners went to shopping market with family, goods worth lakhs cros

भीलवाड़ा. शहर के पंचवटी में रविवार दिनदहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया। मकान मालिक परिवार समेत खरीदारी करने बाहर गए थे। पीछे से मौका पाकर चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों का माल पार कर ले गए। तीन घंटे बाद परिवार लौटा तो चोरी का पता लगा। कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया। जानकारी के अनुसार पंचवटी के सी-४३ निवासी राहुल कटारिया एमआर (दवा कम्पनी प्रतिनिधि)है। उनको एक पखवाड़े के लिए काम से बाहर जाना था। इसके चलते वह सुबह साढ़े ग्यारह बजे पत्नी और बच्चे को लेकर खरीदारी के लिए गए। पीछे से चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया। कमरे में रखी अलमारी से ८० हजार नकद, सोने की चार लेडिज अंगूठी, एक जेंट्स अंगूठी, दो चूडि़या, एक मंगलसूत्र, दो चेन समेत सात-आठ तोला सोना, चांदी के चार गिलास समेत अन्य सामान ले गए। दोपहर ढाई बजे परिवार लौटा तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देखकर दंग रह गया। कमरों में सामान बिखरा हुआ था। घटना की जानकारी पर आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची। घटनास्थल का मुआयना किया। एमओबी टीम को भी मौकेपर बुलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो