सीसीटीवी फुटेज से दो लुटेरों की पहचान, छबड़ा में लोकेशन, पुलिस ने डेरा डाला

चालक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर वाहन छीनकर ले जाने वाले तीन में से दो लुटेरों की गुरुवार को पहचान कर ली गई

By: tej narayan

Published: 04 Jan 2018, 11:03 PM IST

बिजौलियां।

भीलवाड़ा से बहन को लाने का बहानाकर कोटा से किराए पर टवेरा लाकर बिजौलियां क्षेत्र के केसरपुरा के निकट चालक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर वाहन छीनकर ले जाने वाले तीन में से दो लुटेरों की गुरुवार को पहचान कर ली गई है। बिजौलियां थाना पुलिस के लिए आरोली टोलनाके पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज मददगार बने है। आरोपित वाहन लूटकर बारां जिले के छबड़ा में ले गए। पुलिस को लुटेरों की लोकेशन वहां की मिली है। इस आधार पर पुलिस टीम छबड़ा में डेरा डाले हुए है। जल्द ही आरोपितों की धरपकड़ की सम्भावना है।

 

READ: ग्रामीणों के हत्थे चढ़े चोर को देखकर भाग छूटे दो साथी, फिर जमकर हुई धुनाई

 

थानाप्रभारी सुगन चौधरी ने बताया कि कोटा से किराए पर ले टवेरा लाकर चालक पंचवटी कुनाड़ी निवासी मुकेश कुमार वैष्णव को लुटेरे भीलवाड़ा तक ले गए थे। वहां से वापस कोटा लौटते समय आरोली टोलनाके से गुजरे। जख्मी हालत में चालक के मिलने के बाद पुलिस ने आरोली के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में लुटेरों का चेहरा साफा आया। उन फुटेज को लेकर रातभर जांच में जुटी पुलिस कोटा पहुंची। कोटा के टैक्सी स्टैण्ड पर खड़े रहने वाले चालक और अन्य लोगों को फुटेज दिखाए गए। इनमें से दो लुटेरों को लोगों ने पहचान लिए। दोनों कोटा के रहने वाले है। पुलिस ने उन लुटेरों के मोबाइल नम्बर तलाश कर उनकी लोकेशन निकाली गई। उनकी लोकेशन तड़के से गुरुवार रात तक बारां जिले के छबड़े में थी। इस पर एक टीम छबड़ा में विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है। हालांकि देर रात तक लुटेरे हाथ नहीं आ पाए थे। उधर, चाकू के हमले से घायल चालक को कोटा इलाज चल रहा है। हालत में सुधार आया है।

 

RAED: निशुल्‍क दवा योजना का सच: जिला अस्पताल में आ रही 700 में से 400 दवाइयां, आधी बाजार से खरीदने को मजबूर


यह था मामला

कोटा के पंचवटी कुनाड़ी निवासी मुकेश कुमार वैष्णव किराए पर टवेरा चलाता है। बुधवार शाम पांच बजे तीन जनों ने भीलवाड़ा चलने के लिए तीन हजार में टैक्सी किराये पर ली। इनमें से एक व्यक्ति ने स्वयं को शंकर छीपा बताया। तीनों वाहन में बैठकर रवाना हुए। रास्ते में तीनों ने शराब पी। उसके बाद बहाने से भीलवाड़ा ले गए और वापस कोटा लौट रहे थे। बिजौलियां क्षेत्र के केसरपुरा के निकट सुनसान इलाका देखकर लघुशंका के बहाने वाहन रोका। इस दौरान चालक पर लुटेरों ने चाकू से हमला करके उसे पटक कर टवेरा लूट ले गए। चालक को बिजौलियां अस्पताल लाया गया। यहां से कोटा रैफर कर दिया गया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned