पत्रिका ने उठाया मुद्दा तो अब नहीं बनेगा विवादास्पद प्रवेशद्वार

If the patrika raised the issue, now it will not become a controversial gateway भीलवाड़ा शहर के पथिकनगर में निजी चिकित्सालय को प्रवेशद्वार निर्माण के लिए नगर विकास न्यास द्वारा मिली मंजूरी विवाद के बाद मंगलवार को निरस्त कर दी गई। समूचे घटना क्रम का खुलासा मंगलवार को राजस्थान पत्रिका के जरिए होने से न्यास में खलबली मच गई। कलक्टर नकाते ने भी न्यास से मामले की पत्रावली तलब की। वही बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 28 Jul 2021, 10:41 AM IST

भीलवाड़ा। शहर के पथिकनगर में निजी चिकित्सालय को प्रवेशद्वार निर्माण के लिए नगर विकास न्यास द्वारा मिली मंजूरी विवाद के बाद मंगलवार को निरस्त कर दी गई। समूचे घटना क्रम का खुलासा मंगलवार को राजस्थान पत्रिका के जरिए होने से न्यास में खलबली मच गई। कलक्टर नकाते ने भी न्यास से मामले की पत्रावली तलब की। वही बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। If the patrika raised the issue, now it will not become a controversial gateway

पथिकनगर में मालू प्रबंधन द्वारा निजी चिकित्सालय के बाहर स्वयं के खर्चें पर प्रवेशद्वार बनाना शुरू करने पर सोमवार को क्षेत्र के लोग स्थानीय पार्षद मधु शर्मा की अगुवाई में विरोध में आ गए थे। हंगामे के हालात होने पर न्यास के अधीक्षण अभियंता करणराज जीनगर व सहायक अभियंता अरविन्द व्यास भी मौके पर पहुंचे और समझाइश के काम रूकवा दिया।

पत्रिका की खबर से खलबली
समूचे घटना क्रम का खुलासा मंगलवार को राजस्थान पत्रिका के जरिए होने से न्यास में खलबली मच गई। कलक्टर नकाते ने भी न्यास से मामले की पत्रावली तलब की। वही बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इसके बाद पार्षद शर्मा की अगुवाई में क्षेत्र का प्रतिनिधि मंडल कलक्ट्रेट पहुंचा। यहां कलक्टर शिव प्रसाद नकाते ने उनकी बात सुनी और तुरंत न्यास सचिव को फोन किया। नकाते ने बाद में क्षेत्र के लोगों को कहा कि वहां अब कोई काम नहीं होगा, इस संदर्भ में वह लोग सचिव से बात कर लें।

फिर शाम को मिले कलक्टर से
सचिव के कॉल नही उठाने पर शाम चार बजे पार्षद की अगुवाई में प्रतिनिधि मंडल फिर कलक्ट्रेट पहुंचा और कलक्टर से मिला। कलक्टर ने दोबारा सचिव को निर्देशित किया। पार्षद मधु शर्मा ने पत्रिका को बताया कि न्यास सचिव ने बाद में उनसे बातचीत की और कहा कि अब उक्त स्थल पर किसी प्रकार का निर्माण कार्य नहीं होगा और जो गड्ढे खोदे गए है, वह भी बंद करवा दिए जाएंगे।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned