scriptबजरी माफिया की दबंगई: अधिकारियों से अभद्र व्यवहार कर छुड़ा ले गए सेपरेटर मशीन | illegal gravel mining in bhilwara | Patrika News

बजरी माफिया की दबंगई: अधिकारियों से अभद्र व्यवहार कर छुड़ा ले गए सेपरेटर मशीन

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 13, 2019 12:56:49 am

Submitted by:

tej narayan

स्टॉक को किया खुर्दबुर्द

illegal gravel mining in bhilwara

illegal gravel mining in bhilwara

कोटड़ी।

थाना क्षेत्र में बजरी व गारनेट का अवैध कारोबार करने वालों ने खनन विभाग के अधिकारियों के साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि जब्त मशीन को भी आधा दर्जन लोगों की मदद से भगा दिया। जिसके बाद खनन विभाग के कर्मचारियों ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। कोटडी पुलिस के अनुसार खनन विभाग के कर्मचारियों ने सोमवार को थाना क्षेत्र के उदलियास गांव में अवैध खनन ठिकाने पर छापा मारा। जहा गारनेट निकालने की 2 मशीनें व बजरी का स्टॉक मिला।
मोके पर उदलियास निवासी पिन्टू सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह, चतरपुरा निवासी व कालू पुत्र कजोड़ जाट ने उक्त बजरी स्टॉक पर खनन करने व खनन करवाने की वात स्वीकारी। टीम मौका पर्चा तैयार कर रही थी तभी इन लोगों ने अपने 8-10 अन्य साथियों के साथ मिल कर अधिकारियों के साथ बदसलूकी करते हुए एक सेपरेटर मशीन को मौके से भगा दिया तथा जप्तशुदा स्टॉक को भी खुर्दबुर्द कर दिया। खनिज विभाग ने पुलिस में उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा व बजरी का अवैध दोहन सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो