scriptबजरी के खाली ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को रोका तो चालक मौके से भागा | Illegal gravel mining in bhilwara | Patrika News

बजरी के खाली ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को रोका तो चालक मौके से भागा

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 10, 2019 01:15:50 pm

Submitted by:

tej narayan

क्षेत्र के बाकरा बस स्टैंड पर सुबह बजरी के खाली ट्रेक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Illegal gravel mining in bhilwara

Illegal gravel mining in bhilwara

शक़्करगढ़।
क्षेत्र के बाकरा बस स्टैंड पर सुबह बजरी के खाली ट्रेक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। मौके पर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया। मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक भाग गया।

जानकारी के अनुसार बाकरा बस स्टैंड पर बजरी भरने जा रहे हैं खाली ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार का पैर फैक्चर हो गया। ग्रामीणों ने युवक का प्राथमिक उपचार कराय। खाली ट्रैक्टर को रुकवा कर पुलिस को सूचना दी वहीं मौके से चालक फरार हो गया।
गौरतलब है कि बजरी माफिया जान जोखिम में डालकर बहते पानी से ट्रैक्टरों में बजरी भरकर ले जा रहे हैं। खनिज विभाग व पुलिस प्रशासन के मूकदर्शक बने रहने से बजरी माफिया ने सरकारी भूमि पर पहाड़ों की तरह बजरी के स्टॉक लगा दिए है। इन स्टॉक से ट्रकों, ट्रेलरों व डंपरों में बजरी भरकर रात के समय दूसरे जिलों में भेजा जा रहा है। इन ट्रैक्टरों में बजरी पर बैठे महिला व बच्चे को कानून को चिढ़ा रहे हैं। गत दिनों हादसा होने के बाद बाजवूद इन्हें नहीं रोका गया। लाउडस्पीकर की तेज आवाज एवं रफ्तार से निकलते बजरी भरे ट्रैक्टरों से ग्रामीणों की नींद ***** हो रही है। प्रशासन कार्रवाई के नाम पर महज खानापूर्ति कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो