scriptकुल्फी खिलाने के बहाने पांच साल की मासूम को सुनसान जगह ले जाकर करने लगा अश्‍लील हरकत, मासूम चिल्लाई तो लोगों ने पकड़कर धुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Innocent of obscenity in bhilwara | Patrika News

कुल्फी खिलाने के बहाने पांच साल की मासूम को सुनसान जगह ले जाकर करने लगा अश्‍लील हरकत, मासूम चिल्लाई तो लोगों ने पकड़कर धुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 20, 2019 02:16:27 am

Submitted by:

tej narayan

Innocent of obscenity पुलिस ने स्कूल से लौट रही पांच वर्षीय बच्ची से कुल्फी खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर छेड़छाड़ के आरोपी युवक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

Innocent of obscenity in bhilwara

Innocent of obscenity in bhilwara

गुलाबपुरा।
स्कूल से लौट रही पांच वर्षीय बच्ची से कुल्फी खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर Innocent of obscenity छेड़छाड़ के आरोपी युवक को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
READ: चाय पीने से एक दर्जन संत-श्रद्धालुओं की हालत बिगड़ी


थाना प्रभारी सत्येन्द्र नेगी ने बताया कि आरोपी शिवा तेली हाथ ठेले पर कुल्फी बेचता है। दूसरी कक्षा की छात्रा सहपाठियों के साथ स्कूल से लौट रही थी। ठेले पर कुल्फी बेच रहे शिवा ने बालिका को कुल्फी ख‍िलाने के बहाने बुलाया। बालिका उसके पास चली गई। उसने उसे एक कुल्फी दी। आरोपी शिवा बालिका को निकट सुनसान जगह ले गया। वहां Innocent of obscenity अश्लील हरकत करने लगा। बालिका चिल्लाई तो लोगों ने पकड़कर धुनाई कर पुलिस के हवाले किया। परिजन ने पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया।
READ: तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, शाहपुरा व अरवड़ में बारिश


बता देंं क‍ि Innocent of obscenity गुरुवार दोपहर दूसरी कक्षा की छात्रा सहपाठियों के साथ स्कूल से लौट रही थी। ठेले पर कुल्फी बेच रहे शिवा ने बालिका को कुल्फी ख‍िलाने के बहाने बुलाया। बालिका उसके पास चली गई।
उसने उसे एक कुल्फी दी। आरोपी शिवा बालिका को निकट सुनसान जगह ले गया। वहां अश्लील हरकत करने लगा। बालिका चिल्लाई तो लोगों ने पकड़कर धुनाई कर पुलिस के हवाले किया। परिजन ने पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो