scriptराजस्थान के इस विधायक ने अपने जन्मदिन पर 47 हजार पौधों का कुछ इस अंदाज में किया प्रयोग, बटोरी वाहवाही | Instead of planting trees on his birthday, this Rajasthan MLA used 47 thousand plants in this way | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान के इस विधायक ने अपने जन्मदिन पर 47 हजार पौधों का कुछ इस अंदाज में किया प्रयोग, बटोरी वाहवाही

हजारों कार्यकर्ताओं ने विधायक उदयलाल भड़ाना के 47 का जन्मदिन शुक्रवार को सादगी से के साथ मनाया।

भीलवाड़ाJul 06, 2024 / 05:21 pm

Supriya Rani

Bhilwara News : हजारों कार्यकर्ताओं ने विधायक उदयलाल भडाणा के 47 का जन्मदिन शुक्रवार को सादगी से के साथ मनाया। कस्बे के स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत देवनारायण की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। महाकाल की तर्ज बर्फ के शिवलिंग पर महाआरती की गई। समारोह में संतों व बाहर से आए अतिथियों ने जुग जुग जिओ उदयलाल का आशीर्वाद दिया। समारोह के बाद आए महिला-पुरुषों को छायादार व फलदार 47 हजार पौधों का वितरण किया गया। प्रदेश के गृह, गौपालन, पशुपालन एवं डेयरी, मत्स्य राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म, देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

सन्त महात्माओं के सनिध्य में स्टेडियम में आयोजित मुय समारोह में दिनभर भजनों के बारिश फुहारे चलती रही । भजन गायिका माया गुर्जरी , गायक कलाकार राजू रावल , पिंटू भट्ट , पिंटू सरदार ने भजनों की प्रस्तुति पर वहां मौजूद हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को जोड़ने के लिए विधायक को मिलने वाले वेतन व भत्तों से विधानसभा क्षेत्र की तीनों पंचायत समिति मांडल , सुवाणा , करेड़ा मुयालय पर नि:शुल्क सेवा केंद्र उदय ई मित्र योजना का वर्चुअल शुभारंभ मुयमंत्री भजनलाल शर्मा ने किया।

भीमरोड पर सड़क के दोनों किनारों पर पौधरोपण किया गया। सुबह विधायक भड़ाना जयपुर से सीधे चित्तौड़गढ़ जिले के सांवलिया सेठ मन्दिर पहुंचे व भगवान के दर्शन कर सवा किलो चांदी की कुर्सी चढ़ाकर आशीर्वाद लिया । कस्बे में पहुचने पर कार्यकर्ताओं ने विद्यालय के बाहर ड्रोन कैमरे से पुष्पवर्षा कर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर सवाईभोज महंत सुरेश दास, रामस्नेही संत निर्मल राम, आसपहाड़ धूणी के महंत महेन्द्र पुरी , दाता पायरा के महंत रामदास , भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, सांसद दामोदर अग्रवाल, सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खण्डेलवाल, पूर्व विधायक गंगापुर सिटी मानसिंह गुर्जर, आसींद के पूर्व विधायक रामलाल गुर्जर, उपदेश राणा, राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेश महामंत्री मोहन लाल सराधना, महासभा के उपाध्यक्ष भॅवर लाल गुर्जर, भैरू लाल कसाना सहित क्षेत्र के सभी मण्डल अध्यक्ष , सरपंच व गणमान्य नागरिक मौजूद थे। कार्यक्रम में आने वाली महिलाओं को शॉल भेंट की गई।

36 हजार पौधे लगेंगे : ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की ओर से मुयमंत्री व वक्षारोपण महाअभियान की शुरूआत जवाहर सिंह बेडम नारियल का पौधा लगा कर की । पंचायत समिति क्षेत्र में 36 हजार 2 सो पौधे रोपे जाएंगे ।विधायक उदय लाल भड़ाना ने डिजिटल श्रीमद भगवत गीता को घर-घर पहुंचाने का संकल्प लिया ।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान के इस विधायक ने अपने जन्मदिन पर 47 हजार पौधों का कुछ इस अंदाज में किया प्रयोग, बटोरी वाहवाही

ट्रेंडिंग वीडियो