खेत पर अकेली देख बिगड़ी नीयत, बलात्कार के बाद हत्या, रिश्तेदार समेत दो गिरफ्तार

रायला थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व महिला के खेत पर मिले सड़े-गले शव का मामला हत्या का निकला। महिला की उसी के रिश्तेदार ने सरिए से पीटकर हत्या की। पुलिस ने रिश्तेदार और उसके साथी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने छह दिन पूर्व पर खेत पर अकेली देख उससे बलात्कार किया।

भीलवाड़ा. रायला थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व महिला के खेत पर मिले सड़े-गले शव का मामला हत्या का निकला। महिला की उसी के रिश्तेदार ने सरिए से पीटकर हत्या की। पुलिस ने रिश्तेदार और उसके साथी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने छह दिन पूर्व पर खेत पर अकेली देख उससे बलात्कार किया। पकड़े जाने के डर से हत्या कर दी।
थानाप्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि अजमेर राजमार्ग पर गांव के निकट तीन दिन पहले खेत की बाड़ में महिला का सड़ा-गला शव मिला। मृतका की पहचान उसके पिता ने की और हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर ने शाहपुरा एएसपी अनुकृति उच्चैनिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। टीम में गुलाबपुरा डीएसपी अजयसिंह और थानाप्रभारी चौधरी को शामिल किया गया। टीम ने अनुसंधान के बाद मृतका के रिश्तेदार और उसके साथ रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। साथी ट्रक चालक और मोबाइल टावर पर रखवाली करता था। मोबाइल टावर आरोपी रिश्तेदार के घर में लगा था।

सामलाती था कुआं, मोटर चालू करने भेजा
पूछताछ में सामने आया कि मृतका और आरोपी रिश्तेदार का सामलाती कुआं है। रिश्तेदार ने कुएं पर मोटर लगाई थी। पांच नवम्बर तड़के ५.१२ बजे आरोपी रिश्तेदार खेत पर मोटर का तार लगाने गया। उसने महिला को फोन किया। इस पर सुबह ५.४८ बजे वह खेत पर रैलणी करने चली गई। उसे अकेली देख रिश्तेदार ने महिला से बलात्कार किया। महिला किसी को इस बारे में बता नहीं दे, इस डर से आरोपी ने वहां पड़े सरिए से उसके सिर पर वार किया। इससे महिला की मौत हो गई।

सास और ससुर को साथ ले गया खेत पर
महिला घर नहीं पहुंची, तो उसकी सास-ससुर टावर चौकीदार को लेकर खेत पर गए। रास्ते में थक जाने से सास-ससुर बैठ गए। साथी को खेत पर देखकर आने को कहा। साथी वहां पहुंचा तो रिश्तेदार महिला की हत्या करते मिला। उसने टावर चौकीदार को भी हत्या के मामले में फंसा देने का डर बताते हुए चुप रहने को कहा। दोनों ने मिलकर शव को निकट ही कपास की फसल में छिपा दिया। आरोपी और साथी ५ नवम्बर देर रात दुबारा खेत पर गए और कपास की फसले में रखे शव को खेत की बाड़ में फेंक आए।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned