बलात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग, विधायक थाने के बाहर धरने पर बैठे

जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ( Jahazpur MLA Gopi chand Meena ) सोमवार रात थाने के बाहर धरने ( strike ) पर बैठ गए। उनके साथ बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे

By: abdul bari

Updated: 18 Jun 2019, 12:20 AM IST

भीलवाड़ा.

शक्करगढ़ थाना क्षेत्र की युवती से बलात्कार ( rape ) के मामले को छेड़छाड़ में दर्ज कर लेने से दोषी पुलिसकर्मियों ( Bhilwara Police ) के खिलाफ कार्रवाई और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ( jahazpur MLA gopi chand meena ) सोमवार रात थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। उनके साथ बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इस पर पुलिस ने पीडि़ता का देर रात मेडिकल करवाया।

विधायक ( MLA ) मीणा ने आरोप लगाया कि क्षेत्र की एक युवती 14 जून की रात छत पर सोई हुई थी। इस दौरान शक्करगढ़ निवासी इलियास मुंह दबाकर पीडि़ता को दूसरी छत पर ले गया और उससे बलात्कार ( rape in rajasthan ) किया। पीडि़ता के चिल्लाने पर परिजन आ गए, तो आरोपी ने उनसे मारपीट की। विधायक का आरोप है कि इस सम्बंध में दूसरे दिन परिजन पीडि़ता को लेकर शक्करगढ़ थाने गए और बलात्कार की रिपोर्ट दी तो पुलिस ने परिजनों को बाहर बैठा दिया और पीडि़ता पर दबाव बनाकर छेड़छाड़ में मामला दर्ज कर लिया। तीन दिन में पीडि़ता का मेडिकल तक नहीं करवाया।

विधायक के धरने पर बैठने पर देर रात पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी ( bhilwara news ) समझाइश करने में लगे थे। उधर, थानाप्रभारी विनोद मीणा का कहना था कि पीडि़ता की हस्तलिखित रिपोर्ट के आधार पर ही मामला दर्ज किया गया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

इधर, बसेड़ी में छह वर्षीय बालिका के दुष्कर्मी चिन्हित नहीं


गत सप्ताह राजसमंद के बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में छह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस किसी भी आरोपित को पकडऩा तो दूर चिन्हित भी नहीं कर सकी है। उल्लेखनीय है कि बसेड़ी के एक गांव में छह वर्षीय मासूम बालिका घर के बाहर अपने दो भाई बहनों के साथ सो रही थी। देर रात को अज्ञात व्यक्ति मासूम को उठाकर घर के समीपवर्ती खंडहर में ले गया। आरोप है कि यहां आरोपित ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned