scriptझड़ोल के युवक की महाराष्ट्र में करंट से हुई मौत | Jhadol's youth dies in Maharashtra due to current | Patrika News

झड़ोल के युवक की महाराष्ट्र में करंट से हुई मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 22, 2019 11:37:36 pm

Submitted by:

Akash Mathur

क्षेत्र के झड़ोल में रहने वाले युवक की महाराष्ट्र में करंट से मौत हो गई। शव मंगलवार दोपहर गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर कुछ देर शव उठाने से इनकार कर दिया।

Jhadol's youth dies in Maharashtra due to current

Jhadol’s youth dies in Maharashtra due to current

रायपुर. क्षेत्र के झड़ोल में रहने वाले युवक की महाराष्ट्र में करंट से मौत हो गई। शव मंगलवार दोपहर गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर कुछ देर शव उठाने से इनकार कर दिया। बाद में समझाइश पर अंतिम संस्कार किया गया।
जानकारी के अनुसार झड़ोल निवासी दर्शनसिंह बड़वा (१९) महाराष्ट्र के अकोला में में किशनलाल जाट के यहां आठ दिन पहले आइसक्रीम का व्यवसाय करने गया। आइसक्रीम के टेम्पो में बैटरी चार्ज करने के लिए तार प्लग में लगाते समय सोमवार सुबह करंट लगने से उसकी मौत हो गई। शव दोपहर में गांव पहुंचा, तो ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। मुआवजे की मांग की। कुछ देर में समझाइश पर शव ले गए। रायपुर थाना पुलिस को मौके पर नहीं बुलाया गया।
………………
बिजली चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

भीलवाड़ा. विद्युत थाना पुलिस ने बिजली चोरी के आरोप में हरणी कलां निवासी बक्षु जाट को गिरफ्तार किया। आरोपी एलटी लाइन पर सीधे आंकडि़ए डालकर बिजली चुरा रहा था। उसे अदालत में पेश किया। जहां जुर्माना जमा करवाने की शर्त पर जमानत मिली। थानाप्रभारी भगवतसिंह ने बताया कि सहायक अभियंता (सतर्कता) बहादुर सिंह ने मामला दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो