scriptतिलकनगर में कार सहित एक युवक का अपहरण, नाकेबंदी में धरे गए अपहर्ता | Kidnapping of a young man with car in bhilwara | Patrika News

तिलकनगर में कार सहित एक युवक का अपहरण, नाकेबंदी में धरे गए अपहर्ता

locationभीलवाड़ाPublished: Mar 13, 2018 02:57:13 pm

Submitted by:

tej narayan

भीमगंज थाना क्षेत्र के तिलकनगर में एक युवक का कार सहित अपहरण कर ले जा रहे करीब आधा दर्जन लोगों ने बीगोद में नाकाबंदी तोड़ने का प्रयास किया

Bhilwara, bhilwara news, Kidnapping of a young man with car in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

भीमगंज थाना क्षेत्र के तिलकनगर में एक युवक का कार सहित अपहरण कर ले जा रहे करीब आधा दर्जन लोगों ने बीगोद में नाकाबंदी तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपितों को पकड़ लिया जबकि उनके चार साथी भागने में कामयाब रहे।

भीलवाड़ा।
भीमगंज थाना क्षेत्र के तिलकनगर में एक युवक का कार सहित अपहरण कर ले जा रहे करीब आधा दर्जन लोगों ने बीगोद में नाकाबंदी तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपितों को पकड़ लिया जबकि उनके चार साथी भागने में कामयाब रहे।
READ: युवाओं को काम-धंधे के लिए ऋण देने में आनाकानी कर रहे हैं बैंक

जानकारी के अनुसार तिलक नगर से तिलक नगर निवासी बजरंगलाल मीणा का सोमवार रात उसकी कार सहित 6 लोगों ने अपहरण कर लिया। देर रात भीमगंज थाने में युवक के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की। बीगोद पुलिस ने नाकेबंदी तोड़कर भाग रहे अपहरणकर्ताओं का पीछा कर त्रिवेणी में कार को रूकवाया तो चार आरोपित मौके से फरार हो गए। जबकि गोलू मीणा और मुकेश मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर बजरंग को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया। भीमगंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
READ: छात्राओं को बताया-कैसे करें आत्मरक्षा, पोक्सो व महिला कानून की दी जानकारी

दलितों के धरने की चेतावनी पर फिर जागा प्रसासन, एडएम ने पीड़ित पक्ष से की वार्ता
करेड़ा मेें लंबे समय के बाद भी न्याय नही मिपने पर दलितों द्वारा जिला मुख्यालय पर धरने की चेतावनी दी तो प्रशासन जागा और मंगलवार को प्रसासन के आला अधिकारी आनन फानन में करेड़ा पहुच पीड़ित पक्ष से वार्ता कर रहे हैं। इस मोके पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर लालाराम गूगरवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार, उपखण्ड अधिकारी राजनी माधीवाल, तहसीलदार अजीत सिंह , रतन लाल कुमावत, विकास अधिकारी गिरिराज मीणा, आसीन्द पुलिस उप अधीक्षक राम सिंह चौधरी, सरपंच इंद्रपाल सिंह चुण्डावत सहित पीड़ित पक्ष मौजूद रहे।
विदित रहे की कस्बे के हनुमान दरवाजा के बहार स्थित जमीन को लेकर महंत सरजूदास व कस्बे के खटीक समाज के लोगो में चल रहे विवाद को लेकर कस्बे के दलित व अन्य समाज की मकान व दुकाने तोड़ने व खटीक समाज के पूर्वजों की प्रतिमा उखाड़ने के मामले में अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही होने को लेकर दलित समाज ने 14 मार्च को जिला मुख्यालय पर धरने की चेतावनी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो