लेडिज विंग ने संभाला काम

शहर में मंगलवार को दूसरे दिन भी जीतो लेडीज विंग ने वॉलंटियरिंग का काम अनुशासन को लागू करने में मदद करने के लिए जारी रखा

By: Suresh Jain

Updated: 12 May 2020, 10:30 PM IST

भीलवाड़ा.
शहर में मंगलवार को दूसरे दिन भी जीतो लेडीज विंग ने वॉलंटियरिंग का काम अनुशासन को लागू करने में मदद करने के लिए जारी रखा। बैंकों में बहुत ज्यादा भीड़ दिखाई दी। टीम ने लोगों के हाथों को लगातार सेनेटाइज करवाया गया और उन्हें सेनेटाइज करने का तरीका समझाया। कुसुम श्रीश्रीमाल ने साड़ी से मुंह ढकने के बजाय मास्क के उचित उपयोग के बारे में जनसाधारण को जागरूक किया। जीतो चेयरपर्सन डॉ संगीता बाबेल, मंजू पोखरना, अर्चना चौधरी, नीति लोढ़ा आदि उपस्थित थे।


सभी तरह की दुकानें खोलने की दी जाए अनुमति
भीलवाड़ा लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के संयोजक एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री ओमप्रकाश काबरा ने कलक्टर से भीलवाड़ा से कफ्र्यू को हटाकर सभी तरह के व्यापार को खोलने की अनुमति दी जाए। ताकि आर्थिक दृष्टि से टूट चुके छोटे तथा मध्यमवर्ग व्यापारी का काम चल सके। वेसे भी १५ अप्रेल के बाद भीलवाड़ा में कोई कोरेना पॉजीटिव नहीं आया है, जो भी पॉजिटिव आए हैं वह बाहर से आने वाले हैं। काबरा ने मांग की है कि सारी व्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए भीलवाड़ा जिले को ऑरेंज जॉन की सारी सुविधाएं दी जाए।

मास्क वितरित किए
सिटीजन वोलीएंटर्स अमित मेहता ने बताया कि जोन 6 के तहत रोडवेज बस स्टैंड से सांगानेरी गेट तक टीम के साथ लोगो को मास्क लगाने की अपील करते हुए मास्क वितरित किए। तथा सोशल डिस्टेंस की सलाह दी गई। सेनेटाइज करवाया गया। अमित मेहता के साथ विनीत जैन, अनमोल मेहता, प्रीति बोहरा, रेखा कोठारी, मनोज चांडक, जिंतेंद्र मारू, कांति लाल जैन, मंजू बापना, सिद्धार्थ बापना, रामकिशन सोनी, मुकेश नारानीवाल ने अपनी सेवाएं दी।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned