रास्‍ता पूछने के बहाने चाकू से हमला, महिला के जेवर लूटे

रास्‍ता पूछने के बहाने चाकू से हमला, महिला के जेवर लूटे
Lady's jewelry looted in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Publish: Jan, 12 2019 01:24:34 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

लुटेरे महिला पर चाकू से हमला कर सोने के गहने छीन ले गए

गंगापुर।

क्षेत्र में दूसरे दिन शुक्रवार को लूट की वारदात हुई। गलोदिया में मोटरसाइकिल सवार लुटेरे महिला पर चाकू से हमला कर सोने के गहने छीन ले गए। घायल महिला का प्राथमिक उपचार कराया गया। गलोदिया निवासी नोसर गुर्जर शाम 5 बजे खेत से मवेशी लेकर लौट रही थी। रास्ते में बिना नम्बर की बाइक पर आए दो युवकों ने नोसर को रास्ता पूछने के बहाने रोक लिया।

 

दोनों ने चाकू दिखा गले में पहनी सोने की रामनामी, दो मांदलिए व कानों केे टॉप्स छीन लिए। नोसर के विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। उसके गले व दोनों हाथों से खून बह निकला। दोनों लुटेरे भाग निकले। खेतों से लोग दौड़कर आए और नोसर को गंगापुर चिकित्सालय लाए। नोसर ने बताया कि युवक काले कोट पहने हुए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ज्ञात रहे गुरुवार को भी कृषि मण्डी रोड पर बाइक सवार ने एक युवक की चेन लूट ली थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned