सहाड़ा में आज नामांकन वापसी का अंतिम दिन

Last day of nomination in Sahada today सहाड़ा उप चुनाव में नामांकन वापसी का शनिवार को अंतिम दिन होगा। इससे पूर्व शुक्रवार को भाजपा के बागी एवं निर्दलीय प्रत्याशी लादू लाल पितलिया व एक अन्य निर्दलीय प्रत्याशी रतन लाल खारोल ने नामांकन पत्र वापस लिए थे।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 03 Apr 2021, 09:54 AM IST


भीलवाड़ा । सहाड़ा उप चुनाव में नामांकन वापसी का शनिवार को अंतिम दिन होगा। इससे पूर्व शुक्रवार को भाजपा के बागी एवं निर्दलीय प्रत्याशी लादू लाल पितलिया व एक अन्य निर्दलीय प्रत्याशी रतन लाल खारोल ने नामांकन पत्र वापस लिए थे।

रिटर्निंग अधिकारी विकास पंचोली ने बताया कि दोनों निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र वापसी के लिए शुक्रवार दोपहर प्रार्थना पत्र पेश किए थे। उन्होंने बताया कि दो प्रत्याशियों के नामांकन वापस लेने के बाद अब चौदह प्रत्याशी रहे गए है। नामांकन का अंतिम दिन शनिवार दोपहर तीन बजे तक है। पंचोली ने बताया कि मतदान 17 अप्रेल को होगा और मतगणना 2 मई को जिला मुख्यालय पर होगी।

जिला प्रभारी एवं चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शुक्रवार को कारोही क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। उन्होंने जनसम्पर्क के दौरान राज्य सरकार के ढाई साल की उपलब्धियों से अवगत कराया। वही केन्द्र सरकार की नीतियों को जन विरोधी बताते हुए बढ़ती महंगाई चिंता जताई। इधर, कांग्रेस भी अपने रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने में जुटी रही। इसके लिए निर्दलीय प्रत्याशी समाज सेविका विमला देवी शर्मा के साथ भी वरिष्ठ नेताओं ने नामांकन पत्र की वापसी के लिए समझाइश की।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned