scriptघर में किशोरी को अकेला देखकर बलात्कार, दोषी को उम्रकैद | Life imprisonment | Patrika News

घर में किशोरी को अकेला देखकर बलात्कार, दोषी को उम्रकैद

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 19, 2019 02:49:50 am

Submitted by:

rajesh jain

विशिष्ट न्यायालय संख्या एक (पॉक्सो कोर्ट) न्यायाधीश ने किशोरी से बलात्कार के दो साल पुराने मामले में मासिंगपुरा निवासी प्रहलाद सालवी को उम्रकैद सुनाई।

घर में किशोरी को अकेला देखकर बलात्कार, दोषी को उम्रकैद

घर में किशोरी को अकेला देखकर बलात्कार, दोषी को उम्रकैद

भीलवाड़ा।

विशिष्ट न्यायालय संख्या एक (पॉक्सो कोर्ट) न्यायाधीश बन्नालाल जाट ने किशोरी से बलात्कार के दो साल पुराने मामले में मासिंगपुरा (रायपुर) निवासी प्रहलाद उर्फ पप्पू सालवी को दोषी मानते बुधवार को उम्रकैद Life imprisonment सुनाई। बीस हजार रुपए जुर्माने के आदेश दिए।
प्रकरण के अनुसार 12 अगस्त 2017 को एक महिला ने रायपुर थाने में मामला दर्ज कराया। बताया कि २७ मई २०१७ को शादी समारोह में भाग लेने बाहर गई थी। पति मजदूरी पर गया था। पीछे घर में 17 साल की बेटी व 11 साल का बेटा था। बेटा बाहर खेलने चला गया।
पुत्री को अकेला देख प्रहलाद घर में घुसा व बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने लौटने पर परिजनों को बताया। पीडि़ता की मां अभियुक्त के घर गई थी तो उसने बदसलूकी की। रायपुर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में चालान पेश किया। विशिष्ट लोक अभियोजक हर्ष रांका ने अभियुक्त के खिलाफ गवाह और दस्तावेज पेश करके आरोप सिद्ध किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो