मंदिर के बाहर मिली शराब की बोतले, अधर्म समझ कर पुजारी की पीट-पीट हत्या

गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के बिजयनगर मार्ग स्थित मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का राजफाश करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

By: Akash Mathur

Published: 13 Jun 2021, 09:57 AM IST

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के बिजयनगर मार्ग स्थित मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का राजफाश करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार बिजयनगर हाल गुलाबपुरा निवासी डालचंद बैरवा (७०) कस्बे के बिजयनगर मार्ग पर स्थित भैरव मंदिर का पुजारी है। देर रात एक व्यक्ति मंदिर में घुस गया। पुजारी डालचंद बैरवा को बुरी तरह पीटा। पता चलने पर देर रात पुजारी को गुलाबपुरा अस्पताल ले जाया गया। वहां से अजमेर रैफर कर दिया। वहां डालचंद ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या में मामला दर्ज किया। पुलिस ने उत्तरप्रदेश के जगापुर निवासी पवनसिंह उर्फ शिव गोरख योगी उर्फ हनुमान नाथ योगी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बाबा के वेश में चार-पांच दिनों से गुलाबपुरा में घूम रहा था। देर रात मंदिर के निकट शराब की बोतलों के ढक्कन देखने पर उसे धर्मस्थल में गलत कार्य होने की आशंका हुई। इसके चलते पवन ने पुजारी पर हमला किया।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned