scriptएटीएम में लूट के प्रयास में तोड़फोड़, गश्ती दल को देख मौके से भागे लुुुटेेरे | Loot attempt at ATM in bhilwara | Patrika News

एटीएम में लूट के प्रयास में तोड़फोड़, गश्ती दल को देख मौके से भागे लुुुटेेरे

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 13, 2018 12:44:31 pm

Submitted by:

tej narayan

गंगापुर में देर लुटेरों ने बस स्टैंड स्थित बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम में तोड़फोड़ का करते हुए नकदी लूटने का प्रयास किया।

Loot attempt at ATM in bhilwara

Loot attempt at ATM in bhilwara

गंगापुर।
गंगापुर में देर लुटेरों ने बस स्टैंड स्थित बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम में तोड़फोड़ का करते हुए नकदी लूटने का प्रयास किया। उधर से निकले गश्ती दल को देखते हुए चोर भाग छूटे और नकदी नहीं ले जा सके।

जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के गश्त के दौरान उधर से गुजरने के कारण चोर नकदी ले जाने से पहले ही भाग छूटे। सूचना मिलते ही साढ़े तीन बजे गंगापुर थाना प्रभारी लक्ष्मण राय भाकर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। उधर, पुलिस ने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए बैंक प्रबंधन को भी मौके पर बुलाया है।
मानवाधिकार आयोग ने नियुक्ति मामले में किया डिस्कॉम को तलब
भीलवाड़ा. राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग ने पिता की मृत्यु के बाद विवाहिता पुत्री को अनुकम्पा नियुक्ति का हकदार मानने के दावे में अजमेर डिस्कॉम को तलब किया। डिस्कॉम के सहायक मंडल कार्यालय मांडल के कर्मचारी हीरालाल गुर्जर की 25 सितम्बर 2016 को सेवा के दौरान मृत्यु हो गई। पुत्र नहीं होने पर चार पुत्रियों में विवाहिता बेटी मेमा उर्फ महिमा ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए डिस्कॉम में प्रार्थना पत्र पेश किया। डिस्कॉम ने 30 दिसम्बर 2016 को मेमा के विवाहित होने पर अनुकम्पा नियुक्ति देने से मना कर दिया। अधिवक्ता नारायणी बगडिया ने मेमा की तरफ से समूचे मामले को राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के सामने रखा और डिस्कॉम के प्रार्थना पत्र को नामंजूर करने पर आपत्ति जताई। बगडि़या ने विभिन्न राज्यों में विवाहिता पुत्रियों को अनुकम्पा नौकरी दिए जाने के फैसले की प्रतियां आयोग के सामने पेश की। आयोग ने इस आधार पर मेमा का पक्ष मजबूत माना। आयोग ने डिस्कॉम को निर्णय की प्रतियां सम्बन्धित विभागों को भिजवाने और मामले की पत्रावली एक अगस्त को आयोग के समक्ष पेश करने आदेश दिए है।

ट्रेंडिंग वीडियो