भीलवाडा़ : एटीएम में पैसा डालने वाले कर्मचारियों से 57 लाख रुपए से भरा बैग लूटा

निजी कंपनी के दो प्रतिनिधियों से कार में रखा 57 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर बाइक पर आए दो जने भागे

By: tej narayan

Published: 21 Aug 2017, 02:51 PM IST

Bhilwara, Rajasthan, India

भीलवाड़ा।

शाम की सब्जी मंडी के निकट एटीएम में पैसा डालने वाले निजी कंपनी के दो प्रतिनिधियों से कार में रखा 57 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर बाइक पर आए दो जने भाग गए। यह पैसा पंजाब नेशनल बैंक की चेस्ट शाखा से दोनों प्रतिनिधियों ने लिया था। चेस्ट बैंक से पैसा लेने के बाद यह दोनों कार से एटीएम में पैसा डालने के लिए रवाना हुए। शाम की सब्जी मंडी में ही कुछ दूरी पर कार पंचर हो जाने से उसे ठीक करने के लिए उतर कार की स्टेपनी निकालने के दौरान कार में आगे बैग में रखी राशि ले बाइक सवार लुटेरे ले उड़े।

 

READ: बारिश की कामना के लिए निकाली घास बावजी की सवारी  

 

सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा प्रतिनिधियों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करवाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकलवा रही है। 57 लाख की लूट के मामले में शहर के सभी सी आई और सीओ को वारदात खोलने में लगा दिया गया है। वारदात खोलने में इस समय शाम की सब्जी मंडी में बड़ी संख्या में लोग जमा है और पुलिस आसपास के सारे सीसी कैमरे को खंगाल रही है।

 

READ: डाकू, चोर-पुलिस आदि कई तरह के खेल, गवरी ने मन मोहा  

 

पुलिस का मानना है कि इस पूरी वारदात के अंदर आपसी मिलीभगत हो सकती है। बिना किसी सुरक्षा इंतजाम के निजी कंपनी के प्रतिनिधि कार में 57 लाख रुपए लेकर जा रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned