चालक-खलासी को पीटकर छीना 50 लाख का फाइबर भरा ट्रक, 5 घंटे बाद मिला लावारिस

चालक-खलासी को पीटकर छीना 50 लाख का फाइबर भरा ट्रक, 5 घंटे बाद मिला लावारिस

Tej Narayan Sharma | Publish: Sep, 06 2018 09:56:39 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

रायला।

अजमेर राजमार्ग पर लाम्बिया टोल नाके के निकट बुधवार रात मोटरसाइकिल आगे लगाकर दो लुटेरों ने ट्रक रोक लिया। चालक-खलासी को पीटकर गाड़ी ले भागे। ट्रक में पचास लाख का फाइबर भरा था। रायला पुलिस ने नाकाबंदी कराई तो शाहपुरा के निकट ट्रक लावारिस खड़ा मिला। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

 

थानाधिकारी महावीर सिंह के अनुसार नंगला जालमगढ़ (हरियाणा) का चालक जाबिद मेव व खलासी मुस्तफा 22 अगस्त को पानीपत से ट्रक में फाइबर भरकर मुम्बई रवाना हुए। रास्ते में ट्रक खराब हो गया। ठीक कराने के बाद दोनों 4 सितम्बर को शाहजहांपुर बॉर्डर से निकले। 5 सितम्बर की रात ट्रक लाम्बिया टोल के आगे पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा। आगे बाइक लगाकर दो जनों ने ट्रक रोक लिया। वाहन रूकते ही चालक-खलासी से मारपीट शुरू कर दी। चालक-खलासी को धक्का देकर ट्रक से उतार दिया। लुटेरे ट्रक लेकर रवाना हो गए। चालक ने लूट की सूचना रायला पुलिस को दी। थानाधिकारी सिंह ने जिले में नाकाबंदी करवा दी।

 

पांच घंटे तलाशा, लावारिस मिला

रायला पुलिस करीब पांच घंटे इलाके में गाड़ी को तलाशती रही। शाहपुरा से दो किलोमीटर पहले ट्रक लावारिस खड़ा मिला। ट्रक का केबिन लॉक था। पुलिस मिस्त्री की मदद से लॉक खुलवा कर थाने ले आई। पुलिस ने चालक की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज कर लिया। लुटेरों की तलाश कर रही है। ट्रक समेत लूटा फाइबर एक करोड़ रुपए का था। माल ट्रक में ही रखा मिल गया। चालक-खलासी ने बताया कि लुटेरे बाइक लेकर आए। वह दुपहिया वाहन छोड़कर ट्रक लेकर भागे। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बाइक नहीं मिली।

 

दो महीने में तीन बड़ी वारदात, दो का खुला राज

रायला थाना सर्किल में बीते दो महीनों में लुटेरों ने तीन बड़ी वारदात को अंजाम दिया। 31 जुलाई की रात 75 लाख से भरा कपड़े से भरा ट्रक लुटेरे छीन ले गए। कपड़ा भीलवाड़ा से दिल्ली ले जाया जा रहा था। इसके बाद पिछले दिनों ही सवा करोड़ की सात कारों समेत कंटेनर लूट लिया। दोनों वारदात को पुलिस ने खोल दिया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned