scriptडायनासोर पार्क व भूत बंगला में जादुई दुनियां | Magical world in Dinosaur Park and Bhoot Bungalow | Patrika News

डायनासोर पार्क व भूत बंगला में जादुई दुनियां

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 12, 2019 12:36:10 pm

राजस्थान पत्रिका के मेगा ट्रेड फेयर में मंगलवार को डायनासोर पार्क व भूत बंगला बच्चों से लेकर बड़ों के बीच मे किसी आश्चर्य से कम नहीं रहा। यहां की हैरत अंगेज प्रस्तुति से मेले से लोग बंधे रहे। दूसरी तरफ लोगों का छुट्टी मूड होने से राजेन्द्र मार्ग स्कूल के मैदान में आयोजित मेला परवान पर था। मेले में देश के विभिन्न हिस्सों से आए व्यापारियों की स्टालों पर भी भीड़ रही। मेले में लक्की ड्रा से आकर्षक इनाम जीतने का ऑफर भी लोगों को भाया और राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित कूपन को भर कर मेला प्रांगण में रखे

Magical world in Dinosaur Park and Bhoot Bungalow

Magical world in Dinosaur Park and Bhoot Bungalow

भीलवाड़ा। राजस्थान पत्रिका के मेगा ट्रेड फेयर में मंगलवार को डायनासोर पार्क व भूत बंगला बच्चों से लेकर बड़ों के बीच मे किसी आश्चर्य से कम नहीं रहा। यहां की हैरत अंगेज प्रस्तुति से मेले से लोग बंधे रहे। दूसरी तरफ लोगों का छुट्टी मूड होने से राजेन्द्र मार्ग स्कूल के मैदान में आयोजित मेला परवान पर था। मेले में देश के विभिन्न हिस्सों से आए व्यापारियों की स्टालों पर भी भीड़ रही। मेले में लक्की ड्रा से आकर्षक इनाम जीतने का ऑफर भी लोगों को भाया और राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित कूपन को भर कर मेला प्रांगण में रखे ड्रॉप बॉक्स में डाला।
सोलह दिवसीय ट्रेड फेयर तीन भव्य डोम के बीच विशेष आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। यहां मंगलवार को फेयर में लोगों ने व्यंजनों, झूले चकरी का लुत्फ उठाया और खूब खरीदारी की। भीलवाड़ा शहर में पहली बार डायनासोर पार्क यहां लोगों को देखने को मिला, भूत बंगला की रहस्यमय दुनियां भी सभी को भायी। रंग बिरंगी रोशनी में नहाए मेला प्रांगण को लोगों ने बड़े झूलों के जरिए निहारा।
यहां पार्क में डिज्जनीलैंड की दुनियां के अद्भूत नजारें से मेलार्थी रोमांचित हो उठे। बच्चों का पसंदीदा मिक्की माऊस में भी बच्चों ने मस्ती की। यहांं ब्रेकडांस, कोलम्बस, डे्रगन, कटर पिल्लर, कार, जीप, बोन्सी, मिक्की माऊस आदि अनेक प्रकार के झूले का आनन्द लिया।
यहां प्रदेश व देश के विभिन्न हिस्सों के व्यापारियों की उत्पादकों की स्टालों पर दिन भर भीड़ रही। लोगों ने पंसदीदा खरीद में उत्साह दिखाया। यहां स्टाल पर साडिय़ां, पुस्तकें, फर्नीचर, खिलौने, शिक्षा संबंधी जानकारियां, ऑटोमोबाइल्स से संबंधी जानकारियां, गïृह सज्जा के सजावटी सामान, इलेक्ट्रोनिक सामान, आचार व मुरब्बें, मसाले, नमकीन, पापड़, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, फैशन परिधान, हेल्थ व फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैंडलूम, रेडिमेड कपडे, आदि सामान उपलब्ध है। यहां सरला नौलखा ने बताया कि मसाले की सुहाना महक से भी लोग उनकी स्टाल पर खरीद के लिए आ रहे है।मेले से सबंधित अधिक जानकारी के लिए ९७९९५९९१०१-९६७२२४४९४४ पर सम्पर्क किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो