scriptमहावीर ने तिरूपति नहीं, कैंसर रोगी को समर्पित किए बाल | Mahavir dedicated his hair to cancer patient, not Tirupati | Patrika News

महावीर ने तिरूपति नहीं, कैंसर रोगी को समर्पित किए बाल

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 25, 2021 12:42:01 pm

Mahavir dedicated his hair to cancer patient, not Tirupati शास्त्रीनगर निवासी महावीर कुमार बापना ने दो साल पूर्व तिरूपति के बालाजी के यहां अपने बाल समर्पण करने का संकल्प लिया था, लेकिन पत्रिका में कैंसर पीडि़त रोगियों के लिए विंग बनाने की मुहिम का समाचार पढ़ा तो प्रेरित हुए और पुण्य कार्य के लिए बाल यही सर्कल को समर्पित कर दिए।

Mahavir dedicated his hair to cancer patient, not Tirupati

Mahavir dedicated his hair to cancer patient, not Tirupati


भीलवाड़ा। यूनाइटेड राउंड टेबल 184 एवं भीलवाड़ा लेडीज सर्कल 96 के कैंसर पीडि़त रोगियों के लिए विंग बनाने की मुहिम में अब लोग सहभागिता निभाने लगे है। सर्कल की संध्या शर्मा ने बताया कि राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित समाचार से प्रेेरित हो कर शास्त्रीनगर निवासी महावीर कुमार बापना ने अपने पन्द्रह इंच लम्बे बाल कैंसर पीडि़त लोगों के लिए विंग बनाने के लिए दिए है। Mahavir dedicated his hair to cancer patient, not Tirupati
उन्होंने बताया कि बापना ने दो साल पूर्व तिरूपति के बालाजी के यहां अपने बाल समर्पण करने का संकल्प लिया था, दो साल में उसके बाल करीब पन्द्रह इंच लम्बे हो गए थे। 21 अक्टूबर को जन्म दिन पर तिरूपति जा कर वहां बाल समर्पण करने की तैयारी कर रहा था। लेकिन पत्रिका में समाचार सर्कल का समाचार पढ़ा तो प्रेरित हुए और पुण्य कार्य के लिए बाल यही सर्कल को समर्पित कर दिए।
बापना ने बताया कि वह पुनीत मानव सेवा के प्रति संकल्पित है और अभी तक 32 बार रक्तदान भी कर चुके है। सर्कल कीअनोखी पहल में राउंड टेबल एवं लेडिज सर्कल के साथ भीलवाड़ा की आकृति ब्यूटी पार्लर भी पूर्ण सहयोगी निभा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो