scriptMajor theft incident in BhilwaraThe watchman went home at 5.30 am, go | Major theft incident in Bhilwara तड़के साढ़े पांच बजे चौकीदार गया घर, नौ मिनट में दुकान में अंट लगाकर चौदह लाख का माल | Patrika News

Major theft incident in Bhilwara तड़के साढ़े पांच बजे चौकीदार गया घर, नौ मिनट में दुकान में अंट लगाकर चौदह लाख का माल


Major theft incident in Bhilwara शहर के पुराना भीलवाड़ा में शुक्रवार तड़के सर्राफा दुकान में चोरी की बड़ी वारदात हुई। यहां साढ़े पांच बजे चौकीदार के घर रवाना होते ही चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दुकान के शटर को अंट लगाकर खोल दिया।

भीलवाड़ा

Published: January 28, 2022 11:38:03 am


Major theft incident in Bhilwaraशहर के पुराना भीलवाड़ा में शुक्रवार तड़के सर्राफा दुकान में चोरी की बड़ी वारदात हुई। यहां साढ़े पांच बजे चौकीदार के घर रवाना होते ही चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दुकान के शटर को अंट लगाकर खोल दिया। उसमें रखे नकदी समेत सोने-चांदी के चौदह लाख रुपए के गहने समेट कर फरार हो गए। इसका पता चलने पर सर्राफा व्यापारियों में दहशत का माहौल हो गया।
Major theft incident in Bhilwara
The watchman went home at 5.30 am, goods worth fourteen lakhs were put
The watchman went home at 5.30 am, goods worth fourteen lakhs were put
भीमगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। वारदात के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। थानाप्रभारी सुरजीतसिंह ने बताया कि पुरानी कचहरी के निकट रहने वाले कपिल बाहेती की पुराना भीलवाड़ा स्थित सर्राफा बाजार में ज्वैलरी की दुकान बालूराम, सत्यनारायण, छीतरमल बाहेती के नाम से है। व्यापारी ने दुकान की सुरक्षा के लिए चौकीदार लगा रखा है। तड़के साढ़े पांच बजे चौकीदार घर चला गया। उसके बाद पांच बजकर सत्तीस मिनट पर बाइक पर तीन जने वहां पहुंचे। दुकान में प्रवेश करके वहां रखी तिजौरी को तोड़ दिया। यहां से पचास हजार रुपए नकद, दस से पन्द्रह किलो चांदी व सौ ग्राम सोना पर हाथ साफ कर दिया। करीब नौ मिनट में वारदात को अंजाम देकर चोर भाग छूटे। पुलिसकर्मी वहां से गुजरे तो उनकी नजर दुकान के अंट लगे शटर पर पड़ी। पुलिस ने दुकान संचालक को सूचना दी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए। थानाप्रभारी सिंह भी वहां पहुंचे। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों को खंगाला तो उसमें तीन संदिग्ध नजर आए है। पुलिस का मानना है कि बदमाश पहले से टारगेट बनाकर आए थे। इसके लिए उन्होंने पहले रैकी की होगी। मौका पाकर वारदात करके फरार हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.