माकन का आरोप, भाजपा सरकारी एजेंसी का दुरूपयोग कर रही

Maken's charge, BJP misusing government agency कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने गुरूवार को गंगापुर में पत्रकार वार्ता में भाजपा पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत लोकतंत्र के लिए खतरा है। जीतने के बाद वह लोकतंत्र में जो भी सरकारी संस्थाएं है, उनका दुरूपयोग कर सकती है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 09 Apr 2021, 11:40 AM IST


भीलवाड़ा। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने गुरूवार को गंगापुर में पत्रकार वार्ता में भाजपा पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत लोकतंत्र के लिए खतरा है। जीतने के बाद वह लोकतंत्र में जो भी सरकारी संस्थाएं है, उनका दुरूपयोग कर सकती है। उन्होंने भाजपा के असंतुष्ट लादूलाल पितलिया के कथित ऑडियो, वीडियो और चिठ्ठी वायरल होने के सवालों के जवाब में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि यह भाजपा के काम करने के तरीके दर्शाती है। पिछले ७० साल के शासन में कांग्रेस ने कभी भी सरकारी एजेंंसी का दुरुपयोग नहीं किया। लेकिन उनके[भाजपा] अनेक उदाहरण है। जिस प्रकार से तंग करना और भाषा का उपयोग किया जाता है, यह गंदी राजनीति है।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में उपचुनाव में तीनों सीट कांग्रेस जीतेगी। इसके पीछे कार्यकर्ताओं की एकजुटता व कांग्रेस के प्रत्याशियों की क्षेत्र में कड़ी मेहनत है। उनकी चुनाव पर पूरी नजर है और जो मेहनत करेगा, उसे निश्चित रूप से पुरुस्कृत किया जाएगा। प्रदेश में अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल में किसी को शामिल करने के सवाल को वे टाल गए।

गिनाई उपलब्धियां
माकन ने कहा कि सहाड़ा क्षेत्र में तीन हजार करोड़ की चंबल परियोजना का पानी कांग्रेस सरकार लाई है। किसानों को बिजली राशि में रियायत व संजीवनी मुख्यमंत्री योजना भी उपलब्धि बताई। उन्होंने कोरोना काल में सरकार के प्रबंधन की सराहना करते हुह कहा कि देश में सबसे कम मृत्यु दर राजस्थान में ही रही। वैक्सीन लगाने में भी सरकार के प्रबंधन को बेहतर बताया।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned