scriptकाल बन सांड ने बाइक सवार दो लोगों पर किया हमला, एक की मौके पर ही मौत दूसरा गंभीर | Man Killed and one Injured in Bull Attack | Patrika News

काल बन सांड ने बाइक सवार दो लोगों पर किया हमला, एक की मौके पर ही मौत दूसरा गंभीर

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 13, 2018 12:32:57 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news

Death
भीलवाड़ा। प्रदेश में आवारा मवेशियों के हमले से होने वाली मौतों का सिलसिला जारी है। राजधानी जयपुर में विदेशी पर्यटक की जान लेने के बाद भी प्रशासन सांडों को काबू करने में नाकामयाब रहा है। इस बार सांड ने भीलवाड़ा में बाइक सवार दो लोगों पर हमला किया। एक की तो मौके पर ही मौत हो गई दूसरा गंभीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने सांड को मारकर वहां से भगाया।

मामले की जांच कर रही सदर थाना पुलिस ने बताया कि अगरपुरा रोड से होते हुए दो युवक बाइक से गुजर रहे थे। तभी वे एक सांड के नजदीक से गुजरे। सांड अचानक बिगड़ गया और बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चला रहे युवक हीरा जाट की मौके पर ही मौत हो गई।
गौरतलब है कि इससे पहले भरतपुर, जयपुर, धौलपुर, गंगानगर समेत अन्य कुछ जिलों में भी आवारा मवेशियों के हमलों में लोग जान गवां चुके हैं।

यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े मकान में घुसे लुटेरे, परिवार गया था काम पर, घर में अकेली थी महिला, वृद्धा को बंधक बना ले गए नकदी-गहने


दूसरी ओर…
गंगापुर में देर लुटेरों ने बस स्टैंड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में तोडफ़ोड़ का करते हुए नकदी लूटने का प्रयास किया। उधर से निकले गश्ती दल को देखते हुए चोर भाग छूटे और नकदी नहीं ले जा सके। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में तोडफ़ोड़ की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के गश्त के दौरान उधर से गुजरने के कारण चोर नकदी ले जाने से पहले ही भाग छूटे। सूचना मिलते ही साढ़े तीन बजे गंगापुर थाना प्रभारी लक्ष्मण राय भाकर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। उधर, पुलिस ने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए बैंक प्रबंधन को भी मौके पर बुलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो