scriptमहिला को प्रेमी के साथ बच्चे ने देखा आपत्तिजनक स्थिति में, फिर अवैध संबंध छिपाने के लिए रची ये साजिश… | Man killed eleven year old boy To hide illicit relations in bhilwara | Patrika News

महिला को प्रेमी के साथ बच्चे ने देखा आपत्तिजनक स्थिति में, फिर अवैध संबंध छिपाने के लिए रची ये साजिश…

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 01, 2018 04:48:02 pm

रातभर जिस कलेजे टुकड़े के गायब होने पर माता-पिता का बुरा हाल हो रहा था। उसके गायब होने के ठीक चौबीस घण्टे बाद उसकी मौत की खबर आई तो…

illicit relations with women
माण्डल। अवैध संबंध बनाते गलती से देखना क्षेत्र के 11 वर्षीय बच्चे के इतना भारी पड़ गया कि उसे इनका भुगतान अपनी जान गंवा कर चुकाना पड़ा। मलगाणी गांव से 24 घण्टे से लापता 11 वर्षीय बालक की हत्या मामला सामने आया है। तो वहीं इस हत्या का जब खुलासा हुआ, तो पता चला कि मृत बच्चे ने गांव के ही एक युवक को एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था। जिसके बाद आरोपी युवक ने बच्चे की हत्या कर दी।
रुपए का लालच देकर बच्चे को बुलाया-

दरअसल, बच्चे ने अनजाने में आपोरी युवक को महिला के साथ संबंध बनाते देख लिया। फिर आरोपी ने बच्चे को 50 रुपए का लालच देकर खेत में बुलाया। जहां उसने बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने शव को कुएं में फेंक दिया। मामले पर मांडल थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि बालक की हत्या के आरोप में मलगाणी निवासी आरोपित रामेश्वर भांबी और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

मांडलगढ़ में विवेक ने खेली धाकड़ पारी, भाजपा के हाड़ा को दिखाई जनता की

शक्ति

खेत में कर दी मासूम की हत्या-

तो वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि बालक नरेंद्र ने उसे एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था। जिसके बाद वह गांव में जाकर कहने की धमकी दी। फिर इसके बाद उसने बच्चे को 50 रुपए का लालच देकर खेत पर घूमने चलने को कहा। फिर नरेंद्र उसके साथ खेत पर चला गया। जहां आरोपी ने बालक की निर्ममता से हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंक दी।
यह भी पढ़ें

राजस्थान उपचुनाव परिणाम: मांडलगढ़ में भाजपा को लगा बड़ा झटका, कांग्रेस के विवेक धाकड़ ने मारी बाजी

घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी-

उधर जब बालक का शव बुधवार देर शाम गांव से बाहर कुएं में मिला तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं रातभर जिस कलेजे टुकड़े के गायब होने पर माता-पिता का बुरा हाल हो रहा था। उसके गायब होने के ठीक चौबीस घण्टे बाद उसकी मौत की खबर आई तो परिवार का धैर्य जवाब दे गया था। आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा। बालक के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। साथ ही गांव वाले भी इस घटना से काफी नाराज दिखें।

ट्रेंडिंग वीडियो